आशा नेगी के बाद Ritwik Dhanjani को मिला नया प्यार! करण कुंद्र की एक्स गर्लफ्रेंड को कर रहे हैं डेट

सोशल मीडिया पर अनुषा दांडेकर और टीवी एक्टर रित्विक धनजानी की फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. इसके बाद से फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों एक -दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल में ही दोनों साथ में एक इवेंट में भी नजर आए थे.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 3, 2023, 04:08 PM IST
  • रित्विक धनजानी को मिला नया प्यार
  • अनुषा दांडेकर को कर रहे हैं डेट
आशा नेगी के बाद Ritwik Dhanjani को मिला नया प्यार! करण कुंद्र की एक्स गर्लफ्रेंड को कर रहे हैं डेट

नई दिल्ली: टीवी एक्टर करण कुंद्रा जहां तेजस्वी प्रकाश के साथ बेहद खुश हैं. वहीं एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर को भी नया हमसफर मिल गया है. हाल ही में अनुषा दांडेकर और टीवी एक्टर रित्विक धनजानी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. तब से कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों एक दूसरे के साथ रिश्ते में हैं.

अनुषा दांडेकर को हो गया है प्यार 

लेटेस्ट फोटोज को देखकर फैंस को लगा रहे हैं कि दोनों एक -दूसरे के साथ रिश्ते में आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर अनुषा और रित्विक की तस्वीरें हंगामा मचा रही हैं. हालांकि वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. इवेंट के दौरान अनुषा ग्रीन लुक में काफी खूबसूरत लग रही थी और रित्विक धनजानी ब्लैक आउटफिट में हैंडसम दिखे. 

एक जैसी स्टोरी पोस्ट की

इन खबरों का धुआं तब उठा जब अनुषा ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी और रित्विक की स्टोरी लगाई है. दोनों साथ में काफी जच रहे हैं. अनुषा और रित्विक किसी फिल्म के प्रीमियर पर एक दूसरे से मिले थे. जिसकी वीडियो अब वायरल हो गई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anusha Dandekar (@anushasdandekar)

अनुषा मशहूर मॉडल शिबानी दांडेकर की बहन और फरहान अख्तर की साली हैं. वहीं रित्विक पहले आशा नेगी को डेट कर चुके हैं और टीवी की दुनिया कता बड़ा नाम हैं.

करण ने दिया था धोखा

बता दें कि रित्विक आशा के लंबे समय तक रिश्ते में थे, जब तक चीजें ठीक थीं तो उनका रिश्ता अच्छा चला लेकिन दोनों 7 साल के बाद वे अलग हो गए थे.वहीं अनुषा दांडेकर टीवी अभिनेता करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप और ब्रेकअप को लेकर लाइम लाइट में रहीं. अनुषा ने करण पर धोखा देने का आरोप लगाया था.

ये भी पढ़ें- इस एक्टर के कहने पर Shakti Kapoor ने बदला था अपना नाम, 700 से ज्यादा फिल्मों में काम कर बनाया रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़