रितेश देशमुख और पत्नी जेनेलिया डिसूजा ने लिया करोड़ों का लोन, होने जा रही है जांच

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने हाल ही में एक कंपनी के लिए 120 करोड़ रुपए का लोन लिया था जिसमें अनियमितता की जांच के लिए महाराष्ट्र के मंत्री अतुल सावे ने जांच के आदेश दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2022, 12:42 PM IST
  • रितेश देशमुख की बढ़ने वाली हैं मुश्किलें
  • लोन को लेकर कवायद जारी
रितेश देशमुख और पत्नी जेनेलिया डिसूजा ने लिया करोड़ों का लोन, होने जा रही है जांच

नई दिल्ली: रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. हाल ही में महाराष्ट्र के मंत्री अतुल सावे ने रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की कंपनी को लेकर लिे गए लोन को लेकर जांच के आदेश दिए हैं. रितेश और जेनेलिया ने कृषि प्रसंस्करण कंपनी के लिए लोन लिया था जांच में देखा जाएगा कि लोन देने में सहकारी बैंकों की ओर से कोई अनियमितता हुई है या नहीं.

क्या हैं आरोप

पिछले महीने भाजपा ने मह विकास अघाड़ी पर आरोप लगाए थे कि एग्रो प्रोसेसिंग कंपनी, एग्रो प्राइवेट लिमिटेड के लिए महाराष्ट्र औद्योगिक विसकास निगम का एक प्लॉट दिया गया था. राज्य के भाजपा नेताओं ने ये आरोप लगाया थ कि कंपनी ने 4 अक्टूबर 2021 को पंढरपुर अर्बन कोऑपरेटिव बैंक से लोन के लिए अपलाई किया गया था.

कितना लोन अप्रूव

पंढरपुर अर्बन कोऑपरेटिव बैंक से 4 करोड़ रुपए का लोन अप्रूव किया गया था. इसके अलावा कंपनी ने लातूर के डिस्ट्रिक्ट सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक से 61 करोड़ और इसी बैंक से 55 करोड़ रुपए के लिए लोन की अर्जी डली थी जो 27 अक्टूबर को अप्रूव हुई. अतुल सावे का कहना है कि उन्हें MIDC के बारे में कुछ भी पता नहीं इसलिए जांच के आदेश दिए गए हैं.

राजनीति से है रितेश देशमुख का गहरा नाता

रितेश देशमुख महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटे हैं. उनके बड़े भाई एमवीए सरकार में मंत्री तो छोटे भाई विधायक रह चुके हैं. ऐसे में बड़े पर्दे पर अपनी फिल्मों से धमाल मचाने वाले एक्टर के लोन से जुड़ी डिटेल्स जल्द ही समने आने वाली हैं. देखना होग कि इन्हें क्लीन चिट मिलता है या नहीं.

ये भी पढ़ें: Pathaan New Poster: इंतजार खत्म! 55 दिनों बाद पर्दे पर दिखेंगे शाहरुख खान, अपनी पलटन संग आएंगे नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़