रिया चक्रवर्ती ने MTV रोडीज में बयां किया अपना दर्द, बोलीं- लोगों ने मुझे कई नामों का लेबल दिया

MTV Roadies 19: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, जो रियलिटी शो 'एमटीवी रोडीज- कर्म या कांड' में गैंग लीडर हैं, ने जीवन के उन कठिन समय के बारे में बात की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 24, 2023, 04:17 PM IST
  • रिया चक्रवर्ती ने खुलकर की बात
  • रिया ने बयां किया अपना दर्द
रिया चक्रवर्ती ने MTV रोडीज में बयां किया अपना दर्द, बोलीं- लोगों ने मुझे कई नामों का लेबल दिया

नई दिल्ली MTV Roadies 19: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, जो रियलिटी शो 'एमटीवी रोडीज- कर्म या कांड' में गैंग लीडर हैं, ने जीवन के उन कठिन समय के बारे में बात की है, जब उन्हें लोगों द्वारा लेबल किया गया था.'एमटीवी रोडीज- कर्म या कांड' के अपकमिंग एपिसोड में, रिया को बॉडी पॉजिटिविटी के सबजेक्ट पर ऑडिशन के दौरान कंटेस्टेंट शुली नादर के प्रति सहानुभूति व्यक्त करते हुए देखा जाएगा.

 रिया ने शेयर किया अपना अनुभव 
रिया अपने अनुभव को याद करती हैं, जहां उन्होंने ऊपर उठने और सभी नफरतों के सामने झुकने की बजाय उनका मुकाबला करने का फैसला किया था. वह कहती हैं कि बहुत सारे लोग बहुत सी बातें कहेंगे. मुझ पर कई नामों का लेबल लगाया गया है और मेरे बारे में कई बातें कही गई हैं. क्या मैं उन लेबलों को स्वीकार करूंगी? क्या मैं उनके वजह से अपनी जिंदगी में रुकूंगी? बिलकुल भी नहीं, उन्हें जाने दो. कौन हैं वो?

गैंग लीडर हुए भावुक 
अपकमिंग एपिसोड में एक प्रतिभाशाली कैलीस्थैनिक्स एथलीट शुली नादर ने अपने अब्यूजिव ब्वॉयफ्रेंड और अपनी स्किन कलर के कारण भेदभावपूर्ण लेबल से लड़ने के अपने दर्दनाक अनुभव को साझा किया. उनकी कहानी ने सभी गैंग लीडरों को भावुक कर दिया.

रिया ने कही ये बात 
गैंग लीडर रिया ने सहानुभूति व्यक्त करते हुए कहा, तुम्हारे रंग में कुछ भी गलत नहीं है, तुम सुंदर और मजबूत हो. तुम जीवन में बेस्ट की हकदार हो और जो भी आपके साथ हुआ, वह आपकी गलती नहीं है, उसकी गलती है.'एमटीवी रोडीज- कर्म या कांड' एमटीवी इंडिया और जियो सिनेमा पर शनिवार और रविवार को प्रसारित होता है.

इसे भी पढ़ें:   Anupama Upcoming Twist: अनुज और अनुपमा आंखों ही आंखों में करेंगे प्यार, माया को होगी जलन 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़