रवि दुबे की पत्नी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, कैमरे के सामने दिए सिजलिंग पोज

सरगुन मेहता अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को अक्सर उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से सरगुन ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 12, 2022, 11:07 PM IST
  • सरगुन मेहता ने दिखाईं कातिलाना अदाएं
  • इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं सरगुन मेहता
रवि दुबे की पत्नी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, कैमरे के सामने दिए सिजलिंग पोज

नई दिल्ली: एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) की पत्नी और छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं. हिन्दी टीवी शोज से अपने सफर की शुरुआत करने वाली सरगुन आज पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी मानी अदाकारा हैं, जो किसी भी तरह के किरदार में बखूबी खुद को ढाल लेती हैं. वैसे, एक्टिंग के अलावा सरगुन अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं सरगुन

दूसरी ओर, सरगुन अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनका स्टाइलिश अवतार लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच ही लेता है. अब एक बार फिर से सरगुन ने अपनी अदाओं का जादू लोगों पर चला दिया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस का काफी ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है. सरगुन ने फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है.

सरगुन काफी ग्लैमरस लग रही हैं

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta)

ताजा तस्वीरों में सरगुन को ब्लैक कलर का ओवरसाइज कोट-पैंट पहने देखा जा सकता है. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है. यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. इस लुक में वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं.

इस फिल्म में नजर आएंगी सरगुन

अब लोगों के बीच एक्ट्रेस का ये लुक काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सरगुन की अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. सरगुन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें लगातार कई पंजाबी फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं. फिलहाल वह अपनी अगली पंजाबी फिल्म 'बाबे भंगड़ा पाऊंदे ने' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. 

ये भी पढे़ं- Bigg Boss 16: अर्चना गौतम वापस लौटीं, प्रियंका चौधरी की जगह ये कंटेस्टेंट हुईं बेघर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़