लाल लहंगे में कयामत ढा रही हैं रश्मिका मंदाना, स्टाइलिश ब्लाउज में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अपनी अदाकारी का जादू हमेशा ही दर्शकों पर चलाया है. अब एक बार फिर से रश्मिका का सिजलिंग लुक देखने को मिल रहा है.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 21, 2022, 11:11 PM IST
  • रश्मिका मंदाना बला की खूबसूरत लग रही हैं
  • रश्मिका मंदाना ने दिखाईं कातिलाना अदाएं
लाल लहंगे में कयामत ढा रही हैं रश्मिका मंदाना, स्टाइलिश ब्लाउज में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वैसे तो वह कई कारणों से सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन 'पुष्पा' की अपार सफलता के बाद जैसे उनकी फैन फॉलोइंग अचानक से दोगुनी हो गई है. वह देखते ही देखते नेशनल क्रश बन चुकी हैं. फैंस उनकी हर अदा पर फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों से जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.

रश्मिका सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

रश्मिका ने अपनी एक्टिंग के अलावा बोल्ड अदाओं और क्यूटनेस का जादू भी लोगों पर खूब चलाया है. जहां एक ओर दुनियाभर के फैंस उनकी फिल्मों के लिए उत्साहित रहते हैं, वहीं, लोगों को उनके हर नए लुक का भी बेसब्री से इंतजार रहता है. एक्ट्रेस भी अपना हर अवतार फैंस के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. अब फिर से उन्होंने अपने लेटेस्ट लुक की झलक फैंस को दिखाई है.

बला की खूबसूरत लग रही हैं रश्मिका

लेटेस्ट तस्वीरों में रश्मिका को लाल लहंगा पहने देखा जा सकता है, जिस पर लाल रंग के मैचिंग धागों से महीन एंब्रायडरी की गई है. इसके साथ उन्होंने डीप नेक स्टाइलिश ब्लाउज पेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

लुक को कंप्लीट करने के लिए रश्मिका ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. लाल रंग के इस लहंगे को हाई लाइट करने के लिए रश्मिका ने ज्वैलरी को डिच किया है.

इन फिल्मों में नजर आएंगी रश्मिका

न्यूट्रल टोन मेकअप के साथ माथे पर बिंदी को लगाए रश्मिका काफी खूबसूरत दिख रही हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश दिख रही हैं. रश्मिका के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो उनकी झोली में इस समय कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें साउथ फिल्मों के अलावा कई हिन्दी फिल्में भी हैं. जल्द ही वह 'पुष्पा 2' में दिखाई देंगी. इसके अलावा उनके पास 'मिशन मजनूं', 'वारिसू' और 'एनिमल' जैसी फिल्में भी कतार में हैं.

ये भी पढे़ं- Bigg Boss 16: कप्तान बनने के लिए प्रियंका-अंकित करेंगे ये काम, साजिद खान घर में मचाएंगे तांडव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़