Pushpa 2 के सेट पर सिक्योरिटी के साथ पहुंचीं रश्मिका मंदना, वायरल वीडियो में दिखा पहला लुक

Pushpa 2 Look: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 जल्द ही रिलीज होने वाली है. वहीं इस बीच फिल्म के सेट से रश्मिका का पहला लुक वायरल हो गया है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 20, 2024, 04:11 PM IST
    • 'पुष्पा 2' से रश्मिका मंदाना का लुक वायरल
    • पहले पार्ट से ज्यादा मजेदार होगी 'पुष्पा 2'
Pushpa 2 के सेट पर सिक्योरिटी के साथ पहुंचीं रश्मिका मंदना, वायरल वीडियो में दिखा पहला लुक

नई दिल्ली: Pushpa 2 Look: एनिमल की मेगा सक्सेस के बाद एक्ट्रेस रश्मिका मंदना अपनी आगामी फिल्म पुष्पा 2 को लेकर सुर्खियों बनी हुई हैं. ये फिल्म पुष्प का सीक्वल है. हाल ही में एक्ट्रेस का फिल्म से पहला लुक देखा गया है जो सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहा है. एक्ट्रेस के लुक को देखकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है.

'पुष्पा 2' से रश्मिका मंदाना का लुक वायरल

साल 2021 में रिलीज हुई 'पुष्पा: र राइज' (Pushpa 1) ने दुनियाभर में शानदार कमाई की थी. यह अल्लू अर्जुन की पहली फिल्म है, जिसे पैन इंडिया लेवल पर रिलीज किया गया था. न सिर्फ मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर मोटी कमाई की थी, बल्कि इसने कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम किया था. 'पुष्पा' के बाद ही बॉलीवुड में भी रश्मिका के नाम की चर्चा होने लगी . वहीं, अब फिल्मके सीक्वल से एक्ट्रेस के पहले लुक का वीडियो वायरल हुआ है.

रेड साड़ी में लगीं बेहद खूबसूरत 

वीडियो में रश्मिका ने अपनी सिग्नेचर रेड साड़ी पहनी हुई है. साथ ही बालों में गजरा लगाया हुआ है. इस लुक ने फिर से फैंस को रश्मिका का दीवाना बना दिया है. वीडियो में एक्ट्रेस चारों तरफ से सिक्योरिटी से घिरी हुई हैं और शूटिंग के लिए सेट पर जा रही हैं. उन्हें देख वहां खड़े लोग क्रेजी हो गए हैं. रश्मिका की इस वीडियो को उनके एक फेन पेज ने शेयर किया है. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा हुआ है कि- ये रहा श्रीवल्ली का पहला लुक. अब फिल्म देखने की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है. 

'पुष्पा 2' की रिलीज डेट 

फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म 'पुष्पा: द राइज' थी, जो सुकुमार द्वारा निर्देशित एक एक्शन एंटरटेनर थी. फिल्म 17 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 'पुष्पा: द राइज' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. वहीं 'पुष्पा 2' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के खबरें सामने आ रही है.

रश्मिका मंदाना का वर्क फ्रंट     

रश्मिका मंदाना के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही विक्की कौशल के साथ फिल्म 'छावा' में नजर आने वाली हैं. कथित तौर पर, यह फिल्म एक ऐतिहासिक ड्रामा है जो छत्रपति शिवाजी महाराज के पुत्र छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन पर केंद्रित है. इसके अलावा रश्मिका 'एनिमल' फिल्म की सीक्वल 'एनिमल पार्क' में भी नजर आ सकती हैं.

ये भी पढ़ें- Arundhathi Nair Hospitalised: वेंटीलेटर पर जिंदगी की जंग लड़ रहीं अरुंधति, परिवार के पास नहीं सर्जरी के पैसे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़