रणवीर सिंह की झोली में फिर गिरी बड़ी फिल्म, अब इस डायरेक्टर ने थामा हाथ!

रणवीर सिंह को नए अंदाज में पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस हमेशा ही उत्साहित रहते हैं. ऐसे में एक्टर के पास कई नए फिल्मों के ऑफर्स आते रहते हैं. अब फिर से रणवीर को एक बड़े डायरेक्टर के साथ काम करने का मौका मिला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2022, 09:24 PM IST
  • रणवीर सिंह को पर्दे पर नए अंदाज में देखा सकता है
  • रणवीर अपनी हर फिल्म के में कुछ कमाल करते हैं
रणवीर सिंह की झोली में फिर गिरी बड़ी फिल्म, अब इस डायरेक्टर ने थामा हाथ!

नई दिल्ली: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) किसी भी तरह के किरदारों में बखूबी खुद को ढाल सकते हैं. ऐसे में उनकी हर फिल्म के लिए फैंस काफी उत्साहित भी रहते हैं. यही कारण है कि रणवीर को एक के बाद एक बड़ी फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं. हालांकि, कम ही ऐसे मौके रहे हैं जब दर्शक रणवीर की एक्टिंग से निराश हुए हों. अब फिर से वह अपने अगले प्रोजेक्ट के कारण चर्चा में हैं.

ओम राउत की फिल्म में दिख सकते हैं रणवीर सिंह

हाल ही में खबर आई है कि रणवीर सिंह कथित तौर पर 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' के फिल्म निर्माता ओम राउत के साथ एक बड़ी फिल्म में काम करने के लिए तैयार हैं. एक सूत्र ने कहा, 'यह पता चला है कि ओम राउत और रणवीर एक रोमांचक बड़े पैमाने पर नाटकीय नाटक के बारे में बात कर रहे हैं जो लोगों के दिमाग को हिला कर रख देगा.'

सूत्र ने आगे कहा, 'राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता 'तान्हाजी' देने के बाद ओम राउत बॉलीवुड में सबसे हॉट फिल्म निर्माताओं में से एक बन गए हैं और रणवीर एक बहुरुपी अभिनेता है, जिसने खुद को हमारे देश के सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक के रूप में स्थापित किया है.'

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं रणवीर सिंह

बता दें कि रणवीर को पिछली बार 'जयेशभाई जोरदार' में पर्दे पर देखा गया था. फिलहाल वे रोहित शेट्टी की 'सर्कस', करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और मनमौजी दक्षिण निर्देशक एस. शंकर अपनी कल्ट क्लासिक 'अन्नियां' को लेकर काफी चर्चा में हैं. ऐसे में रणवीर के फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर नए अंदाज में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- 'Merry Christmas' की तैयारी में जुटीं कैटरीना कैफ, शेयर कीं BTS फोटोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़