छोटी उम्र में रणबीर कपूर को सिगरेट पीता देख, मां नीतू कपूर का हुआ था ऐसा हाल

Ranbir Kapoor Smoking: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार रिलीज हो चुकी है. रणबीर ने हाल ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है. 

Written by - Shilpa | Last Updated : Mar 10, 2023, 07:14 PM IST
  • रणबीर कपूर ने किया खुलासा
  • छोटी उम्र से लगी सिगरेट की लत
छोटी उम्र में रणबीर कपूर को सिगरेट पीता देख, मां नीतू कपूर का हुआ था ऐसा हाल

नई दिल्ली Ranbir Kapoor Smoking: रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को लेकर सुर्खियों में हैं. श्रद्धा कपूर संग उनकी फिल्म थिएटर में रिलीज हो चुकी है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अच्छी कमाई भी कर रही है. वहीं रणबीर कपूर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने अपनी लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं. एक्टर ने बताया है कि उन्हेंने बहुत ही छोटी उम्र में स्मोकिंग करना शुरू कर दिया था. यह बात उन्होंने घरवालों से छिपाकर रखी थी. लेकिन एक बार उनकी मां ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया था. 

रणबीर कपूर ने किया खुलासा 
रणबीर कपूर ने एक इटंरव्यू के दौरान बताया कि बचपन में वह स्मोकिंग करते हुए पकड़े गए थे. रणबीर ने कहा कि जब मां को पता चला कि मैं सिगरेट पीता हूं व मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दिन था. वह पल मेरी लाइफ का सबसे बुरा पल था. क्योंकि मैंने मां को कभी इतना टूटा हुआ महसूस नहीं किया था. उन्हें कभी इतना उदास नहीं देखा था. 

सबसे ज्यादा झूठ मां से ही बोला 
रणबीर कपूर ने आगे कहा कि उन्हें लगा कि मैं हेरोइन ले रहा हूं, बेशक यह बुरा लगता है. मैंने माफी मांगी, मैंने माफी की भीख भी मांगी. मुझे लगता है कि माता-पिता आखिरकार हार मान लेते हैं.  रणबीर कपूर ने माना कि उन्होंने अपनी मां से सबसे ज्यादा झूठ बोला है. लेकिन खुद को अपनी मां के करीब पाते हैं. 

पहली बार श्रद्धा संग आए नजर 
श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' 8 मार्च को रिलीज हुई है. पहली बार फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर एक साथ नजर दिखे हैं. फिल्म में दोनों की कमाल की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म को लेकर काफी पॉजिटीव रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

इसे भी पढ़ें:  Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: पत्रलेखा से दूर होगा विराट, पत्नी के सामने सई को बाहों में भर बयां करेगा दर्द 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़