Ranbir Kapoor ले रहें हैं तीरंदाजी की ट्रेनिंग? एक्स हैंडल पर सामने आईं तस्वीरें

Ramayana: नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म 'रामायण' को लेकर हर तरफ बज बना हुआ है. आए दिन फिल्म को लेकर अपडेट्स सामने आते रहते हैं. इस बीच खबर आ रही है कि फिल्म के लिए रणबीर कपूर तीरंदाजी की ट्रेनिंग ले रहे हैं. 

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 26, 2024, 09:37 PM IST
    • रामायण के लिए कड़ी मेहनत कर रहे रणबीर कपूर
    • फिल्म के लिए एक्टर ले रहे तीरंदाजी की ट्रेनिंग
Ranbir Kapoor ले रहें हैं तीरंदाजी की ट्रेनिंग? एक्स हैंडल पर सामने आईं तस्वीरें

नई दिल्ली: Ramayana: रणबीर कपूर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' से चर्चा में आ गए हैं. फिल्म में एक्टर की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी. वहीं अब एक्टर अपनी अगली फिल्म ‘रामायण’ को लेकर खूब चर्चा बटोर रहे हैं. हालांकि अभी तक इस फिल्म को लेकर कोई भी अनाउंसमेंट नहीं की गई है लेकिन रूमर्स फैले हुए हैं कि एक्टर 'रामायण' में भगवान राम की भूमिका निभाएंगे. इस किरदार के लिए वह कड़ी ट्रेनिंग भी ले रहे हैं.इन सबके बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिनसे पता चलता है कि रणबीर कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए तीरंदाजी की ट्रेनिंग लेना शुरू कर दिया है.

'रामायण’ के लिए खूब तैयारी कर रहे हैं रणबीर कपूर

हाल ही में एक्स हैंडल पर एक फैन पेज खुशाली_आरके ने तस्वीरें शेयर की हैं जो सबका ध्यान खींच रही हैं. तस्वीर में रणबीर कपूर तीरंदाजी कोच के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. तस्वीरें उनके घर की हैं और एनिमल एक्टर इस दौरान कैजुअल लुक में दिख रहे हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस में एक्टर की फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गई है.

फिटनेस कोच ने भी दिया रणबीर की तैयारी का हिंट

बता दें कि शनिवार को, रणबीर कपूर के फिटनेस कोच ने भी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें एक्टर को जिम में जमकर वर्कआउट करते देखा गया था. तस्वीर में रणबीर वर्कआउट गियर पहने हुए हैं शीर्षासन करते दिख रहे थे. पोस्ट के कैप्शन में कई तरह के हैशटैग थे जिनसे अनुमना लगाया जा सकता है कि एक्टर अपनी आगामी फिल्म के लिए वर्कआउट  कर रहे थे. 

'रामायण' की कास्ट में ये स्टार हो सकते हैं शामिल

बता दें कि नितेश तिवारी की 'रामायण' में रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका निभाने वाले हैं. वहीं सीता की भूमिका के लिए साई पल्लवी का नाम सामने आया है. केजीएफ स्टार यश के भी फिल्म में रावण की भूमिका निभाने की संभावना है जबकि सनी देओल को कथित तौर पर हनुमान की भूमिका के लिए चुना गया है. कथित तौर पर बॉबी देओल और विजय सेतुपति से भई कुंभकर्ण और विभिषण की भूमिकाओं के लिए बातचीत चल रही है. हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म में राजा दशरथ के किरदार के लिए अमिताभ बच्चन को फाइनल कर लिया गया है, हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें- Patna Shukla: 'कलाकार ही किरदारों में जान फूंकते हैं', फिल्म के निर्देशक ने शेयर किया अनुभव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़