रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट संग 'जमाल कुडू' सॉन्ग पर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Video: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने ब्लॉकबस्टर 'एनिमल' के ट्रैक 'जमाल कुडु'  डांस किया है. सोशल मीडिया पर डांस वीडियो वायरल हो रहा है. 

Written by - IANS | Last Updated : Jan 30, 2024, 11:53 AM IST
  • 'जमाल कुडु' पर रणबीर-आलिया ने किया डांस
  • सोशल मीडिया पर डांस वीडियो हो रहा है वायरल
रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट संग  'जमाल कुडू' सॉन्ग पर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:  स्टार जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को ब्लॉकबस्टर 'एनिमल' के ट्रैक 'जमाल कुडु' पर डांस करते देखा गया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. गानें में दोनों की केमिस्ट्री कमाल की लग रही हैं. रालिया के फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर और आलिया एक अवॉर्ड शो में शामिल होते नजर आ रहे हैं. क्लिप में दोनों 'जमाल कुडु' पर बॉबी देओल के डांस मूव्स को रीक्रिएट करते नजर आ रहे हैं. गाने पर डांस करते समय दोनों ने अपने सिर पर एक गिलास रखा हुआ था. रणबीर ने डांस का समापन आलिया के गाल पर चुंबन के साथ किया.

 

एनिमल में आए थे नजर 
'एनिमल' का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी हैं.
फिल्म एक हिंसक व्यक्ति के बारे में है जिसे अपने अलग हो चुके पिता की हत्या के प्रयास के बारे में पता चलता है और वह बदला लेने और विनाश के अंधेरे रास्ते पर निकल पड़ता है.

 बॉबी के खतरनाक किरदार की एंट्री
'जमाल कुडु' फिल्म में बॉबी के खतरनाक किरदार अबरार के लिए एंट्री स्कोर है. हालांकि, लोकप्रियता के कारण इसे बाद में फिल्म के एल्बम में एक ट्रैक के रूप में रिलीज किया गया. दिसंबर में रिलीज होने के बाद से इस ट्रैक को यूट्यूब पर वन मिलियन से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

इनपुट -आईएएनएस

ये भी पढ़े- Bigg Boss 17 Winner: अभिषेक कुमार की हार पर Abhishek Malhan ने दिया रिएक्शन, एक्स कंटेस्टेंट ने सलमान खान पर कसा तंज?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़