Video: अपनी ही फिल्म के इस सुपरहिट गाने में खोए नजर आए रणबीर कपूर, आलिया भट्ट ने वीडियो किया शेयर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) की मल्टीस्टारर का हाई बज बना हुआ है. फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2022, 01:01 PM IST
  • 'केसरिया' गाने का लुफ्त उठाते दिखे रणबीर-अयान
  • सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा गाना
Video: अपनी ही फिल्म के इस सुपरहिट गाने में खोए नजर आए रणबीर कपूर, आलिया भट्ट ने वीडियो किया शेयर

नई दिल्ली: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) की रिलीज के लिए कमर कस चुके हैं. फैंस को फिल्म बेसब्री से इंतजार है, वहीं इसका गाना केसरिया (Kesariya Song) भी लंबे समय से चर्चा में बना हुआ है. जिसे हाल में ही रिलीज कर दिया गया है. फैंस के साथ रणबीर और आयान भी इस गाने के फैन है और इसका लुफ्त उठा रहे हैं. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

मिसेस कपूर ने वीडयो किया शेयर

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस और कपूर खानदान की नई नवेली बहु आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अपनी हर अपडेट टाइम टू टाइम फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल में उन्होंने अपने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aakash Parmar (@aakash3625)

जिसमें 'ब्रह्मास्त्र' के डायरेक्टर आयान मुखर्जी और रणबीर कपूर बालकनी में बैठे 'केसरिया' सॉन्ग में खोए नजर आ रहे हैं, साथ ही बारिश का मजा ले रहे हैं. फैंस का उनका ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. बता दें फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली है.

फैंस ने बालकनी डेकोर की तारीफ की

वीडियो में आलिया भट्ट के घर की खूबसूरत बालकनी को साफ देखा जा सकता है. ऐक्ट्रेस के घर के इस खूबसूरत ऐरिया ने फैंस का दिल जीत लिया है. उसमें कई कुर्सियां और लैंप रखे हैं, साथ ही एक स्टैचू भी है. एक सोफा कम झूला भी इस बालकनी में है, जिसपर अयान बैठे हैं. वहीं किंग साइज सोफे भी बेहद सुंदर और आरामदायक है. 

गाना हुआ रिलीज

फिल्म का मोस्टअवेटिड गाना रिलीज हो गया है. गाने में रणबीर और आलिया की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री भी शानदार लग रही हैं. बनारस के काशी विश्वनाथ मंदिर में गाने के कई हिस्से की शूटिंग हुई है. बता दें कि गाने को अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने गाया है. ये जवानी है दीवानी,

ऐ दिल है मुश्किल, बर्फी और जग्गा जासूस के बाद अरिजीत सिंह ने एक बार फिर रणबीर कपूर को अपनी आवाज दी हैं. वहीं, इस गाने को म्यूजिक प्रीतम दी ने और  बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. 

ये भी पढ़ें- Ravi Kishan Birthday: कभी थे दाने-दाने को मोहताज, अब बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक है इनका भौकाल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़