Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर लेने जा रहे हैं फिल्मों से ब्रेक, इस वजह से लिया बड़ा फैसला

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर के फैंस तो हमेशा ही उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, एक्टर के पास इस समय कई फिल्में भी कतार में हैं. इसी बीच रणबीर ने ऐलान किया है कि वह इंडस्ट्री से कुछ वक्त का ब्रेक लेने जा रहे हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 7, 2023, 07:28 PM IST
  • रणबीर कपूर लेने वाले हैं इंडस्ट्री से ब्रेक
  • बेटी राहा को पूरा वक्त देना चाहते हैं रणबीर
Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर लेने जा रहे हैं फिल्मों से ब्रेक, इस वजह से लिया बड़ा फैसला

नई दिल्ली: बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस समय अपनी अगली फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन में खूब व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में पहली बार वह श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं. फैंस के बीच दोनों की इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट बनी हुई है. एक्टर की ये फिल्म होली के खास मौके पर यानी 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. हालांकि, इसी बीच खबर आई है कि रणबीर जल्द ही एक्टिंग से कुछ समय का ब्रेक लेने वाले हैं.

बेटी राहा को वक्त देना चाहते हैं Ranbir Kapoor

रणबीर कपूर ने हाल ही में इच्छा जताई है कि वह बेटी राहा के साथ कुछ फुरसत के पल बिताना चाहते हैं. इसी के चलते अब वह पेटरनिटी लीव रे रहे हैं. इन छुट्टियों में वह बेटी राहा के साथ वक्त बिताने के लिए निकल पड़ेंगे. इस दौरान उन्होंने अपनी अगली फिल्मों को लेकर भी बात की. दरअसल, रणबीर 'तू झूठी मैं मक्कार' के बाद 'एनिमल' टाइटल से बन रही फिल्म में भी नजर आएंगे. एक्टर का कहना है कि इसी फिल्म के बाद वह कुछ समय के लिए काम से ब्रेक ले लेंगे.

सिर्फ पैसा कमाने के लिए फिल्में साइन नहीं करना चाहते रणबीर

रणबीर ने अपनी अगली फिल्मों पर बात करते हुए कहा, 'मैं उम्मीद करता हूं कि जल्द ही मुझे कुछ और पसंद आएगा, लेकिन मुझे ब्रेक अच्छा लग रहा है. मैं हाल ही में पिता बना हूं और इसीलिए मैं अपनी बेटी के साथ पूरा वक्त बिताना चाहता हूं. इसके अलावा मुझे अभी कुछ खास भी नहीं लग रहा है. मैं उन एक्टर्स में से नहीं हूं जो सिर्फ पैसे कमाने के लिए ही फिल्में साइन किए जा रहे हैं.'

फंस को अच्छा कंटेंट देना चाहते हैं रणबीर कपूर

रणबीर ने आगे कहा कि वह इंडस्ट्री में अपने 16वें साल पर हैं और बहुत व्यस्त हैं. ऐसे में वह प्यार और इंस्पिरेशन के साथ काम करना चाहते हैं. एक्टर का कहना है कि वह अपने चाहने वालों को क्वालिटी कंटेंट देना चाहते हैं. हालांकि, रणबीर मानते हैं कि बेशक यह काम काफी मुश्किल है. एक्टर ने कहना इसमें बहुत मेहनत, समय और किस्मत की जरूरत है. साथ ही रणबीर ने कहा कि यहां हर कोई कोशिश कर रहा है और ऐसे में मीडिया का सपोर्ट होना जरूरी है.

'ब्रह्मास्त्र 2' पर काम शुरू करेंगे रणबीर 

अब उनके इस बयान ने यह बात तो साफ कर दी है कि 'एनिमल' के बाद 6 महीने का ब्रेक लेकर नन्ही राहा के संग वक्त बिताने वाले हैं. वहीं, कहा जा रहा है कि इसी साल के अंत में वह अपनी अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र 2' की शूटिंग भी शुरू करने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Karishma Tanna: फोटोशूट के लिए बेबाक हुईं करिश्मा तन्ना, बाथटब में बैठ दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़