क्या शेखर सुमन को पहले ही हो गया था राजू श्रीवास्तव की हालात का आभास? 15 दिन पहले ही दे दी थी चेतावनी

फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हालत में दिनों दिन हल्का सुधार देखने को मिल रहा है. इस बीच शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने एक ऐसी बात खुलासा किया है जिसे सुनकर हर कोई चौंक गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 18, 2022, 01:19 PM IST
  • शेखर सुमन ने किया राजू को लेकर खुलास
  • 'कई दिन पहले ही सेहत को लेकर चेताया था'
क्या शेखर सुमन को पहले ही हो गया था राजू श्रीवास्तव की हालात का आभास? 15 दिन पहले ही दे दी थी चेतावनी

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) अपनी सेहत को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं. कुछ दिन पहले अचानक दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही राजू अस्पताल में भर्ती हैं. अभिनेता और राजनेता राजू के हॉस्पिटल में भर्ती होने की खबर सामने आने के बाद से ही फैंस लगातार उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. इसी बीच अभिनेता शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने राजू श्रीवास्तव को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनकर हर कोई काफी शॉक्ड है. 

शेखर ने दी थी चेतावनी

शेखर सुमन ने बताया कि 15 दिन पहले ही कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव इंडियाज लाफ्टर चैंपियन के सेट पर आए थे. इस दौरान उनकी राजू श्रीवास्तव से काफी समय बाद मुलाकात हुई थी. शेखर ने कहा कि हम दोनों ने वैनिटी वैन में काफी समय बातचीत की.

राजू काफी कमजोर लग रहे थे. उनकी ऐसी हालत देख शेखर ने कहा था कि आप परेशान ना और अपनी सेहत का ध्यान रखें.

राजू ने दिया था ये जबाव

शेखर के ने बताया जब मैंने उनसे ऐसा कहा तो इस पर राजू श्रीवास्तव बोले- 'उन्हें कोई बीमारी नहीं है और वह पूरी तरह से ठीक हैं.' लेकिन इसके ठीक 15 दिनों बाद ही उन्हें राजू का दिल का दौरा पड़ गया और वह अस्पताल में भर्ती हो गए.

बता दें कि शेखर सुमन और राजू बेहद करीब हैं और एक दूसरे को 25 सालों से जानते हैं. शेखर लगातार उनके परिवार वालों के संपर्क में हैं.

कैसी है राजी की तबीयत

बता दें कि राजू श्रीवास्तव की तबीयत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. वह अभी भी वेंटिलेटर पर ही हैं. कॉमेडियन का इलाज कर रहे डॉक्टर्स का कहना है कि राजू श्रीवास्तव को पूरी तरह से होश आने के लिए अभी एक हफ्ते का और समय लग सकता है. उम्मीद है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे. 

ये भी पढ़ें- न्यासा देवगन बॉलीवुड में करने जा रही हैं एंट्री? अजय देवगन ने बेटी के डेब्यू को लेकर कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़