राहुल वैद्य और दिशा परमार ने दिखाई नन्ही परी की पहली झलक, देखें नव्या बेबी का क्यूट वीडियो

Rahul Vaidya Daughter Cute Video: राहुल वैद्य और दिशा परमार हाल ही में बेटी के माता-पिता बने हैं. कपल ने अपनी बेटी का फेस रिवील किया है. सोशल मीडिया पर नव्या का क्यूट लुक वायरल हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 12, 2024, 08:17 PM IST
  • राहुल वैद्य ने शेयर किया बेटी का चेहरा
  • नव्या का क्यूट लुक इंटरनेट पर हुआ वायरल
राहुल वैद्य और दिशा परमार  ने दिखाई नन्ही परी की पहली झलक, देखें नव्या बेबी का क्यूट वीडियो

नई दिल्ली Rahul Vaidya Daughter Cute Video:राहुल वैद्य और दिशा परमार हाल ही में बेटी के माता-पिता बने हैं. सोशल मीडिया पर कपल अक्सर बेटी की फोटो शेयर करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर कपल बेटी का चेहरा छिपा देते हैं. लेकिन इस बार कपल ने बेटी का फेस रिवील किया है. 

बेटी के चेहरे दिखाया 

राहुल और दिशा वैलेंटाइन सेलिब्रेट करने के लिए मुंबई से बाहर जा रहे हैं इस दौरान कपल ने अपनी का चेहरा दिखाया है. सोशल मीडिया पर राहुल और दिशा की बेटी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर लोग कमेंट कर नव्या को राहुल की कार्बन कॉपी बता रहे हैं. 

लोगों का रिएक्शन 
सोशल मीडिया पर लोगों ने कमेंट कर लिखा- पूरी की पूरी राहुल पर गई है. दूसरे यूजर ने लिखा- यार कितनी क्यूट है. तीसरे यूजर ने लिखा- पापा जैसी है. एक अन्य यूजर ने लिखा- अरे ये तो एकदम राहुल के जैसी दिख रही है. सोशल मीडिया पर लोग नव्या को अपना प्यार दे रहे हैं. 

बिग बॉस में किया था दिशा को प्रपोज 
बिग बॉस हाउस में रहते हुए राहुल ने दिशा को प्रपोज किया था. बिग बॉस 14 से बाहर आने के कुछ समय बाद कपल ने शादी कर ली थी. शादी के ढाई साल बाद दोनों की प्यारी बेटी हुई. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़