ब्लैक साड़ी में राधिका मदान ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, किलर अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

राधिका मदान की अदाकारी ने देशभर के लोगों को उनका दीवाना बनाया है. अपनी फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस अपने स्टाइल और खूबसूरती की वजह से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से उनका नया लुक वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 15, 2023, 09:38 PM IST
    • राधिका मदान का नया लुक हुआ वायरल
    • साड़ी में भी स्टाइलिश दिख रही हैं राधिका
ब्लैक साड़ी में राधिका मदान ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, किलर अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस राधिका मदान आज बॉलीवुड अपनी अदाकारी का जादू चला रही हैं. उन्होंने अपने अभिनय का जादू देशभर के लोगों पर चलाया है. आज राधिका के चाहने वाले उनकी हर फिल्म के बेताब रहते हैं. वहीं, एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के साथ-साथ लुक्स और खूबसूरती से भी लोगों को दीवाना बना देती हैं.

राधिका ने चलाया हुस्न का जादू

राधिका के चाहने वाले उनके साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़े रहते हैं. वहीं एक्ट्रेस भी फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan)

ऐसे में राधिका के नए लुक्स भी देखने को मिलते रहते हैं. अब फिर से उनका नया फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस ब्लैक शेड की हैवी सीक्वेंस वाली साड़ी और डीपनेक ब्लाउज पहने हुए नजर आ रही हैं.

बेहद फहॉट लग रही हैं राधिका मदान

राधिका ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने माथे पर एक छोटी सी काली बिंदिया सजाई है, जो उनके लुक में चार चांद लगा रही है. राधिका ने अपने बालों को सॉफ्ट वेवी टच देकर ओपन रखा हुआ है. एक्सेसरीज के तौर पर राधिका ने कानों में डायमंड ईयररिंग्स कैरी किए हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए किलर पोज दिए हैं.

फैंस ने बांध तारीफों के पुल

साड़ी में राधिका इतनी हॉट दिख रही हैं कि फैंस की नजरें उन पर टिकी रह गई हैं. कुछ मिनटों में ही उनकी फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके है, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. राधिका के चाहने वालों ने उन पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स भी करने शुरू कर दिए हैं. एक्ट्रेस ने अपनी फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा, 'संवरना.'

इन फिल्मों में दिखेंगी राधिका मदान

राधिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'सजनी शिंदा का वायरल वीडियो' रिलीज हुई है. फिलहाल एक्ट्रेस सना टाइटल से बन रही अगली फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके बाद उन्हें तमिल फिल्म 'सोरारई पोटरु' के हिन्दी वर्जन में भी देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- क्यों अपने फेवरेट विराट कोहली की बायोपिक नहीं करना चाहते रणबीर कपूर? बताया कौन होगा बेस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़