Sidhu Moosewala New Song: सिद्धू मूसेवाला का नया गाना हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा धमाल

Sidhu Moosewala New Song: दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के चाहने वाले उन्हें यादकर एक बार फिर से भावुक नजर आ रहे हैं. दरअसल, सिंगर का नया गाना सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 7, 2023, 12:11 PM IST
  • सिद्धू मूसेवाला का नया गाना 'मेरा ना' हुआ रिलीज
  • सिद्धू को यादकर फैंस की आंखें फिर नम हो गईं
Sidhu Moosewala New Song: सिद्धू मूसेवाला का नया गाना हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा धमाल

नई दिल्ली: दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) बेशक आज हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन अपने गानों के दम पर वह फैंस की यादों में हमेशा जिंदा रहेंगे. सिद्धू की आवाज और उनके धमाकेदार गानों ने दुनियाभर के लोगों को दीवाना बनाया है. अब शुक्रवार, 7 अप्रैल को सिद्धू मूसेवाला का नया सॉन्ग 'मेरा ना' रिलीज कर दिया गया है.

Sidhu Moosewala को याद कर फिर नम हुईं फैंस के आंखें

सिद्धू मूसेवाला के इस नए सॉन्ग ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर फैंस के लिए तहलका मचा दिया है. ऐसे में एक बार फिर से सिंगर को याद कर फैंस भावुक होते नजर आ रहे हैं. इसी के साथ यूजर्स ने उनके इस गाने की भी खूब तारीफों के पुल बांधते हुए कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं.

निधन के बाद 3 गाने हो चुके हैं रिलीज

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद उनका ये तीसरा गान रिलीज किया गया है. जहां एक ओर दुनियाभर में मौजूद फैंस उन्हें खोने के गम से बाहर नहीं आ पा रहे हैं.

वहीं, सिंगर के पिता बलकौर सिंह ने कुछ समय पहले ही ऐलान किया था कि अगले 7-8 सालों तक लगातार उनके बेटे के गाने फैंस के लिए रिलीज किए जाते रहेंगे.

लगातार बढ़ रहे हैं गाने के व्यूज

सिद्धू मूसेवाला के इस गाने पर सिर्फ 1 घंटे में ही 2.5 मिलियन व्यूज आ गए हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. इस गाने में सिद्धू मूसेवाला वाली की ही आवाज सुनने को मिल रही है. इसमें स्टील बंग्लेज से म्यूजिक दिया है, जबकि इसके बोल बरना बॉय ने लिखे हैं.

दिन-दहाड़े सिद्धू मूसेवाला को मारी गई थी गोली

गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को पंजाब के मनसा जिले में दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने दावा किया था कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या में गोल्डी बराड़ का हाथ है.

ये भी पढ़ें- Sidhu Moose Wala New Song Mera Naa Video:मोस्ट फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूस वाला के निधन के बाद उनका नया गाना रिलीज हो गया है

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़