अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग फंक्शन में नहीं पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा! जानें वजह पूछने पर क्या बोलीं मधु चोपड़ा?

Anant-Radhika Pre Wedding: इन दिनों हर तरफ अनंत अंबानी और राधिका की प्री-वेडिंग की चर्चा हो रही है. सारा बॉलीवुड जामनगर पहुंचा नजर आ रहा है. मगर इस बीच प्रियंका चोपड़ा की नामौजूदगी लोगों को खल रही है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 3, 2024, 04:28 PM IST
    • अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन का तीसरा दिन
    • मधु चोपड़ा ने बताया एक्ट्रेस के न आ पाने का कारण
अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग फंक्शन में नहीं पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा! जानें वजह पूछने पर क्या बोलीं मधु चोपड़ा?

नई दिल्ली: Anant-Radhika Pre Wedding: इन दिनों हर तरफ अंबानी परिवार के चर्चे हो रहे हैं. पूरा बॉलीवुड मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए जामनगर पहुंच चुका है. बीती रात रात प्री-वेडिंग की कॉकटेल पार्टी में शाहरुख खान से लेकर सलमान खान फिल्मी गानों पर थिरकते दिखाई दिए. वहीं ईशा अंबानी की दोस्त और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की गैर-मौजूदगी को सबने नोटिस किया. इस बीच मीडिया ने एक्ट्रेस की मां से उनके ना आ पाने पर  किए.

पुराने सपने के सच होने जैसा 

अंबानी परिवार की खुशियों में शामिल होने के लिए प्रियंका चोपड़ा की मां जामनगर पहुंच चुकी हैं. हाल ही में जब उनसे पूछा गया कि वे इस कार्यक्रम में शामिल होकर कैसा महसूस कर रही हैं. इस सवाल के जवाब में मधु कहती हैं, 'मैं काफी समय से जामनगर आना चाहती थी, लेकिन कभी आ नहीं पाई. अब अनंत और राधिका की वजह से मुझे यहां आने का मौका मिला है. मेरी कुछ पुरानी यादें जुड़ी हैं जामनगर से इसलिए मैं यहां आकर काफी खुश हूं.'

प्रियंका करेंगी भरपाई 

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा दूल्हे अनंत की बहन ईशा अंबानी की खास सहेली हैं. ईशा प्रियंका की शादी में शामिल भी हुई थीं. वहीं, अनंत के प्री-वेडिंग कार्यक्रम में प्रियंका की नामौजूदगी लोगों को खल रही है. जब मधु चोपड़ा से इस विषय में पूछा गया तब उन्होंने कहा, 'प्रियंका चाहती थीं कि वे इस भव्य कार्यक्रम का हिस्सा बनें लेकिन यह संभव नहीं हो पाया. प्रियंका जल्द ही भारत आएंगी और सबसे मिलेंगी भी. बस थोड़ा इंतजार कीजिए.'

बेटी और पति के साथ बिता रहीं वक्त 

एक्ट्रेस प्रियंका इन दिनों अमेरिका में अपनी बेटी मालती मैरी और परिवार के बाकी लोगों के साथ समय बिता रही हैं और अपने खाली समय की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. उन्होंने यह भी ऐलान की कि वो कार्ल अर्बन के साथ नई फिल्म द ब्लफ़ में एक समुद्री डाकू की भूमिका निभाएंगी. उधर, शुक्रवार को प्री-वेडिंग पार्टी में मेहमानों का रिहाना ने अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से रात को यादगार बना दिया. उनकी परफॉर्मेंस के वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. 

ये भी पढ़ें- जब Salman Khan के डाउनफॉल का बना था मजाक, 'फ्लॉप एक्टर' सुनकर ऐसा था भाईजान का रिएक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़