प्रेम चोपड़ा के निधन की उड़ी अफवाह, झूठी खबरों से परेशान हुए दिग्गज एक्टर

प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) के निधन की खबरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हालांकि, अब दिग्गज अभिनेता ने खुद इन खबरों की खंडन कर दिया है, साथ ही एक्टर ने काफी नाराजगी भी जाहिर की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 27, 2022, 06:52 PM IST
  • प्रेम चोपड़ा के मौत की अफवाह वायरल हो रही है
  • दिग्गज एक्टर ने ऐसी खबरों पर गुस्सा दिखाया है
प्रेम चोपड़ा के निधन की उड़ी अफवाह, झूठी खबरों से परेशान हुए दिग्गज एक्टर

नई दिल्ली: दिग्गज एक्टर प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) के निधन की खबरों ने हर किसी को स्तब्ध कर दिया है. बुधवार को अचानक ही उनके निधन की खबरें आने लगीं. इसके बाद से ही प्रेम चोपड़ा के रिश्तेदारों और दोस्तों ने उन्हें सुबह से ही खूब फोन कॉल्स और मैसेज करने शुरू कर दिए. अब दिग्गज अभिनेता ने खुद अपनी मौत की खबरों का खंडन किया है. इसी के साथ उन्होंने ऐसी फर्जी खबरें फैलाने वालों पर नाराजगी भी जाहिर की है.

Prem Chopra ने जताया फर्जी खबरों पर दुख

प्रेम चोपड़ा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह बिल्कुल ठीक हैं. एक्टर ने कहा, 'ये बहुत दुखद है. कोई मेरे मरने की झूठी खबरें फैलाकर दुखद खुश पा रहा है, लेकिन मैं यहीं हूं और आपसे बात कर रहा हूं. मैं पूरी तरह से फिट और हेल्दी हूं. मुझे याद भी नहीं है कि सुबह से मुझे इस कारण कितने ही फोन्स कॉल्स आ चुके हैं. राकेश रोशन ने भी मुझे फोन किया.'

प्रेम चोपड़ा हुए इस बात से हैरान

प्रेम चोपड़ा ने आगे कहा, 'मुझे बहुत हैरानी है कि किसी ने ऐसा किया. ऐसी ही कुछ जीतेंद्र के साथ भी हुआ था. वह मेरे बहुत करीबी दोस्त हैं. ये 4 महीने पहले की ही बात है. इन चीजों को जल्द ही बंद किए जाने की जरूरत है.' दिग्गज एक्टर को लेकर उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं. हालांकि, अब उनका ये बयान भी काफी वायरल होने लगा है.

जनवरी में बीमार हुआ प्रेम चोपड़ा

बता दें कि प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी उमा चोपड़ा इसी साल जनवरी में काफी बीमार हो गए थे. वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद दोनों को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. हालांकि, कुछ ही समय में दोनों ने कोरोना को मात दे दी. अब दोनों ही बिल्कुल ठीक हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: बिग बॉस के नए घर की तस्वीरें हुई लीक, इस थीम पर डिजाइन होगा घर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़