लुक बदलना प्रतीक बब्बर को पड़ा महंगा, ट्रोलर्स बोले-'उर्फी जावेद का भाई लग रहा है'

Prateik Babbar look: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद को कौन नहीं जानता है. हाल ही में प्रतीक बब्बर ने नया लुक क्या अपनाया उन्हें उर्फी जावेद से कंपेयर कर दिया गया. प्रतीक बब्बर को जमकर ट्रोल किया गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 13, 2022, 11:54 AM IST
  • प्रतीक बब्बर ने करवाया फोटोशूट
  • उर्फी जावेद का भाई बोल कर किया ट्रोल
लुक बदलना प्रतीक बब्बर को पड़ा महंगा, ट्रोलर्स बोले-'उर्फी जावेद का भाई लग रहा है'

नई दिल्ली: प्रतीक बब्बर हाल ही में अपनी एक दमदार लुक की वजह से चर्चा में छाए हुए हैं. हील ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ एक्सक्लूसिव तस्वीरें शेयर की हैं. ऐसे में उनका ये एलियन अवतार नेटिजन्स को बिलकुल रास नहीं आया है. एक तरफ जहां उर्फी के स्टाइल ने एक ठ्रेंड सेट कर रखा है. ऐसे में प्रतीक बब्बर का ट्रोल होना लाजमी है.

GQ मोगजीन के लिए करवाया फोटोशूट

बता दें कि प्रतीक बब्बर ने ये शूट जीक्यू मैगजीन के लिए करवाया है. उन्होंने अपने इंस्टा पर ये तस्वीरें शेयर की हैं. उनके इस स्टाइल का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. ऐसे में ट्रोलर्स ने जमकर उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स की लड़ी लगाई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

उर्फी का भाई

एक यूजर ने उनकी तस्वीर पर कमेंट कर लिखा कि 'उर्फी जावेद का भाई लग रहा है तू'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'भैया आपका कोट फटा है नीचे से'. वहीं एक और यूजर ने लिखा कि 'डिजाइनर ने ब्लेजर के कपड़े बचाकर घर के पर्दे सिलवा लिए होंगे'.

प्रतीक बब्बर के प्रोजेक्ट

बता दें कि प्रतीक बब्बर अपनी इस लुक से ज्यादा हैरान करने वाली एक फिल्म लेकर आ रहे हैं. 'इंडिया लॉकडाउन' में उन्होंने एक माइग्रेंट लेबर का किरदार निभाया है. जो लॉकडाउन में अपने गांव वापिस जाने की कोशिश कर रहे हैं. देखना ये होगा कि उनकी ये फिल्म कितना दर्शकों को भाती है.

ये भी पढ़ें: Bday Special: जब ऋषि कपूर की वजह से जूही चावला हुई थीं चोटिल, खून देखकर एक्ट्रेस को सुना बैठे थे खरी-खोटी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़