Panchayat 3: फीस डिस्कशन पर भड़के फुलेरा गांव के सचिव जी, जितेंद्र ने कह दी ये बड़ी बात

Panchayat 3: 'पंचायत 3' इन दिनों खबरों में छाई हुई है. सीरीज की हर एक चीज को लेकर लोग बात कर रहे हैं. वहीं शो में काम करने वाले कलाकारों की फीस को लेकर भी खूब चर्चा हो रही हैं. अब इन खबरों पर जितेंद्र कुमार उर्फ सचिव जी ने नाराजगी जाहिर की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 11, 2024, 12:22 PM IST
  • जितेंद्र कुमार को आया गुस्सा
  • बोले 'किसी की इंकम डिस्कस करना बुरी बात'
 Panchayat 3: फीस डिस्कशन पर भड़के फुलेरा गांव के सचिव जी, जितेंद्र ने कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली:Jitendra Kumar On Panchayat 3 Salary: हर किसी का दिल जीतने वाली ‘पंचायत3’ हाल ही में रिलीज हुई है. इस शो के पहले दो सीजन की तरह तीसरे सीजन को भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. शो के हर किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया है. इन सबके बीच रूमर्स हैं कि ‘पंचायत सीजन 3’ में अभिषेक त्रिपाठी उर्फ सचिव जी की भूमिका के लिए जितेंद्र कुमार ने सबसे ज्यादा फीस ली है. अब इन खबरों पर जितेंद्र कुमार ने रिएक्ट किया है और सच बताया है.

क्या जितेंद्र कुमार ने वसूली सबसे ज्यादा फीस?

कई मीडिया रिपोर्ट ये दावा कर रही हैं कि शो के सचिव जी यानी जितेंद्र कुमार ने ‘पंचायत सीजन 3’ के लिए सबसे ज्यादा फीस ली हैं. उन्होंने प्रति एपिसोड सबसे 70 हजार रुपये चार्ज किए हैं. वहीं अब जितेंद्र कुमार ने अपनी फीस को लेकर उड़ रही अफवाहों पर रिएक्ट किया है. हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक एक्टर ने उनकी पंचायत 3 की सैलरी को लेकर फैल रहे रूमर्स पर गुस्सा जाहिर किया है. एक्टर ने कहा कि किसी की सैलरी को लेकर डिसकस करने के ट्रेंड बहुत गलत है.

जितेंद्र ने कह दी बड़ी बात

रिपोर्ट के मुताबिक जितेंद्र ने कहा कि, 'ठीक है, मुझे लगता है कि किसी की सैलरी और फाइनेंशियल मामलों पर चर्चा करना अनफेयर है. ऐसे डिस्कशन से कुछ भी अच्छा नहीं होता है. इससे सबको बचना चाहिए.'  एक्टर के मुताबिक किसी की इनकम पर बात करना काफी डिसरिस्पेक्टफुल होता है.

नीना गुप्ता ने वसूली मोटी रकम

बता दें कि एक्टर ने ये बात उस रिपोर्ट के बाद कही, जिसमें कहा गया था कि पंचायत के तीसरे सीज़न के लिए जितेंद्र ने 5.6 लाख रुपये लिए हैं. वे सीरीज के हाईएस्ट पेड एक्टर हैं. वहीं ये भी बताया गया था कि नीना गुप्ता को सीजन 3 में सबसे ज्यादा फीस मिली. उन्होंने प्रति एपिसोड 50,000 रुपये फीस ली है.

ये भी पढ़ें-  Kissa-E-Kishore Kumar: कभी खुद घर के बाहर किशोर कुमार ने लगा दिया था 'किशोर से सावधान' का बोर्ड, घर में लगा रखा थीं खोपड़ी और हड्डियां

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़