Pathaan Movie Leaked: शाहरुख खान की 'पठान' हुई ऑनलाइन लीक, इन साइट्स पर HD प्रिंट में की गई अपलोड

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'पठान' (Pathaan) के लिए फैंस में एक अलग ही दीवानगी देखने को मिल रही है. 25 जनवरी की सुबह से ही थिएटर्स के बाहर भारी भीड़ देखने को मिली और लगभग सभी शोज हाउसफुल जा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2023, 04:39 PM IST
  • 'पठान' रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो गई
  • अब मेकर्स इस खबर से परेशान हो सकते हैं
Pathaan Movie Leaked: शाहरुख खान की 'पठान' हुई ऑनलाइन लीक, इन साइट्स पर HD प्रिंट में की गई अपलोड

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'पठान' (Pathaan) के लिए फैंस में एक अलग ही दीवानगी देखने को मिल रही है. 25 जनवरी की सुबह से ही थिएटर्स के बाहर भारी भीड़ देखने को मिली और लगभग सभी शोज हाउसफुल जा रहे हैं. फिल्म के लिए इसी क्रेज को देखकर कहा जा रहा है कि 'पठान' अपने पहले ही दिन करीब 30-35 करोड़ रुपये का कारोबार कर सकती है. इन सभी के बीच अब मेकर्स के लिए बुरी खबर आ रही है. 'पठान' रिलीज के कुछ ही घंटों बाद ऑनलाइन लीक हो चुकी है.

कई वेब साइट्स पर लीक हुई Shah Rukh Khan की 'Pathaan'

'पठान' के बैनर यशराज फिल्म्स ने पाइरेसी को रोकने के लिए दर्शकों ने अपील की थी कि वह फिल्म को लीक न करें. इसके अलावा कोई भी स्पॉइलर या वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड न करें. वहीं, मेकर्स ने पाइरेसी से बचने के लिए एक ईमेल आईडी भी जारी की थी, जिसमें लोगों से पाइरेसी की शिकायत करने के लिए कहा गया है. हालांकि, इसका कोई असर होता नहीं दिखा. अब खबर आई है कि 'पठान' को Filmy4wap और Filmyzilla जैसी कई वेब साइट्स पर अपलोड कर दी गई है.

मेकर्स ने सिनेमाघरों में जाकर की फिल्म देखने की अपील

अब 'पठान' के पायरेसी का शिकार होने की खबर लगता है कि इसके मेकर्स को भी लग चुकी है. ऐसे में वाईआरएफ ने अब एक ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'क्या आप सबसे बड़े एक्शन के लिए तैयार हैं? आप सभी से एक विनम्र अनुरोध है कि फिल्म की रिकॉर्डिंग करने और इसे शेयर करने से बचे. स्पॉयलर्स को बढ़ावा न दें. सिर्फ सिनेमाघरों में ही जाकर 'पठान' का लुत्फ उठाएं.'

क्या 'पठान' को उठाना पडे़गा लीक होने का नुकसान

अब फिल्म के लीक होने का नुकसान इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर देखने को मिल सकता है. पिछले कुछ समय से कई बड़ी फिल्में रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक होने लगी है. हर दिन बढ़ती इस पायरेसी ने फिल्ममेकर्स को काफी परेशान कर दिया है.

'पठान' में नजर आए ये सितारे

गौरतलब है कि 'पठान' में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा फिल्म में डिंपल कपाड़िया और सलमान खान का कैमियो रोल भी देखने को मिल रहा है. फिल्म वह सलमान अपने 'टाइगर' के रोल में ही नजर आ रहे हैं. वहीं, 'पठान' के साथ ही सलमान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर भई रिलीज कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Shama Sikander Hot Look: फोटोशूट के लिए शमा सिकंदर ने तोड़ दी सारी हदें, 41 की उम्र में दिखाया बेहद हॉट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़