शाहरुख खान ने किया बाइक से स्टंट, 'पठान' की झलक देख लोग रह गए दंग

शाहरुख खान की 'पठान' को लेकर लोग बेहद एक्साइटेड हैं. ऐसे में उनकी फिल्म से कुछ खास स्टंट बेहद वायरल हो रहे हैं जिन्हें देखकर सभी की सांसें थम गई है. पठान की शूटिंग आठ देशों में की गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2022, 01:15 PM IST
  • लोग स्टंट देखकर रह गए दंग
  • शाहरुख खान ने बाइक से लगाया जंप
शाहरुख खान ने किया बाइक से स्टंट, 'पठान' की झलक देख लोग रह गए दंग

नई दिल्ली: हाल ही में 'पठान' की शूटिंग की कुछ खास तस्वीरें सामने आई हैं. इस एक्शन फिल्म में शाहरुख खान काफी दमदार स्टंट करते हुए दिखाई देंगे. चार साल बाद बड़े पर्दे पर शाहरुख खान की वापसी के लिए सभी बेहद एक्साइटेड हैं. बता दें कि शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

टैंकर के ऊपर से कूदे किंग खान

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने हाल ही में शाहरुख खान की अपकमिंग 'पठान' की कुछ एक्सक्लूसिव तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में शाहरुख खान बाइक की मदद से एक टैंकर के ऊपर से जंप लगाते नजर आ रहे हैं. दूसरे फोटो में SUV के शीशे टूटते नजर आ रहे हैं. वहीं एक शॉट में बड़ी-बड़ी बिल्डिंग्स से भरा एक शहर दिखाई दे रहा है.

8 देशों में शूटिंग

बता दें कि 'पठान' फिल्म की शूटिंग भारत, स्पेन, UAE, तुर्की, रूस, साइबेरिया, इटली, फ्रांस और अफगानिस्तान जैसे आठ देशों में हुई है. बता दें कि शाहरुख खन ने फिल्म के पोस्टर को रिलीज कर ये बात कंफर्म कर दी है कि वो चार साल की कमी एक फिल्म से पूरी करने वाले हैं. फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है.

फिल्म में हैं दो कमाल के गाने

ऐसे में 'बैंग बैंग' और 'वॉर' जैसी सफल फिल्मों को डायरेक्ट करने वाले सिद्धार्थ आनंद ने बताया कि फिल्म 'पठान' में दो बेहद ही कमाल के गाने हैं. जो इस साल धमाल मचाएंगे. ऐसे में वो फिल्म के रिलीज से पहले दर्शकों के बीच गाने जरूर शेयर करेंगे ताकि फैंस को गाने एन्जॉय करने का पूरा समय मिले.

ये भी पढ़ें: Pathaan New Poster: इंतजार खत्म! 55 दिनों बाद पर्दे पर दिखेंगे शाहरुख खान, अपनी पलटन संग आएंगे नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़