पंकज उधास की एक म्यूजिक वीडियो ने बदल दी थी समीरा रेड्डी की लाइफ, लग गई थी फिल्मों की लाइन

Pankaj Udhas Sameera Reddy Music Album: हिंदी सिनेमा के पॉपुलर गजल गायक पंकज उधास 26 फरवरी 2024 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया.  उनके एक गजल वीडियो ने समीरा रेड्डी की लाइफ बदल दी थी. साल 1998 में रिलीज 'आहिस्ता कीजिए बातें' म्यूजिक एल्बम से समीरा रेड्डी ने ग्लैमर इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2024, 09:23 PM IST
  • पंकज उधास के गाने ने बदली समीरा रेड्डी की किस्मत
  • समीरा रेड्डी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया
पंकज उधास की एक म्यूजिक वीडियो ने बदल दी थी समीरा रेड्डी की लाइफ, लग गई थी फिल्मों की लाइन

नई दिल्ली Pankaj Udhas Sameera Reddy Music Album: हिंदी सिनेमा के पॉपुलर गजल गायक पंकज उधास का निधन हो गया है. सिंगर ने 26 फरवरी 2024 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया. पंकज उधास भले ही दुनिया को अलविदा कह गए लेकिन वह अपने पीछे कई हिट गजलें छोड़ गए हैं, पंकज उधास ने अपने करियर में कई हिट गजल और गाने गाए हैं, लेकिन उनके एक गजल वीडियो ने समीरा रेड्डी की लाइफ बदल दी थी. साल 1998 में रिलीज 'आहिस्ता कीजिए बातें' म्यूजिक एल्बम से समीरा रेड्डी ने ग्लैमर इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी. 

पंकज उधास की गजल से शुरू हुआ करियर 

पंकज उधास की इस गजल की शूटिंग के दौरान शायद ही किसी ने सोचा होगा कि यह सॉन्ग इतना पॉपुलर होगा. पंकज उधास का ये गाना समीरा रेड्डी के लिए भी काफी खास रहा है. एक्ट्रेस ने इसी गजल से अपने करियर की शुरुआत की थी. समीरा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि गाने की शूटिंग ऑस्ट्रेलिया में होनी थी. इसी एक वजह से मैंने गाने में फीचर होने के लिए हां की थी. जब इस गाने की शूटिंग की थी तब मैं 22 साल की थी. 

रातोंरात मिला फेम 
समीरा ने पोस्ट में आगे लिखा- उस समय एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं थी. ऑस्ट्रेलिया से गाने की शूटिंग कर वापस इंडिया आई तो तब उनके पास कई फिल्मी ऑफर्स की लाइन लग गई थी. एक्ट्रेस ने बताया है कि इस गाने ने रातोंरात उनकी किस्मत पलट दी थी. 

समीरा की मासूमियत के लोग हुए दीवाने 
पंकज उधास के गाने 'और आहिस्ता कीजिए बातें' में लंबे और काले बालों वाली समीरा रेड्डी की मासूमियत ने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया था. गाने की स्टोरी लाइन को लोगों ने काफी पसंद किया था. इसी गाने के बाद एक्ट्रेस को कई फिल्मों के ऑफर आने शुरू हुए थे. 

इसे भी पढ़ें- Ranneeti Balakot & Beyond: बालाकोट एयरस्ट्राइक को पांच साल पूरे होने पर जियो सिनेमा ने दिखाई नई सीरीज की झलक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़