Palak Tiwari का सिंजलिग अवतार देख फैंस के छूटे पसीने, कलरफुल लहंगे में ढाया कहर

Palak Tiwari video: बॉलीवुड की नई नवेली एक्ट्रेस और श्वेता तिवारी की लाड़ली बिटिया पलक तिवारी लाइम लाइट में छाई रहती हैं. अपने लुक्स से वह फैंस को दीवाना बना देती है. हाल में एक्ट्रेस का एक और वीडियो सामने आया है, जिसे देख आपकी धड़कने तेज हो जाएंगी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 25, 2023, 12:22 PM IST
  • पलक तिवारी का वीडियो हुआ वायरल
  • खूबसूरती के मुरीद हुए फैंस
Palak Tiwari का सिंजलिग अवतार देख फैंस के छूटे पसीने, कलरफुल लहंगे में ढाया कहर

नई दिल्ली:Palak Tiwari video: पलक तिवारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपनी मां एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की तरह पलक ने भी इंडस्ट्री को अपना करियर चुन लिया है. आज पलक लगभग हर दिन किसी न किसी कारण चर्चा में बनी ही रहती हैं. खासतौर पर उनके फोटोशूट्स ने सभी का ध्यान खींचा है. एक बार फिर एक्ट्रेस का बेहद किलर स्टाइल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पलक तिवारी का वीडियो हुआ वायरल

लेटेस्ट वायरल वीडियो में पलक ने लहंगा कैरी किया है. उन्होंने डिजाइनर लहंगे के साथ रिवीलिंग स्टाइलिश ब्लाउज कैरी किया है. उन्होंने अपना लुक न्यूड सटल मेकअप से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने रोजी शाइनी चीक्स के साथ न्यूड लिप्स और सिंपल आईज रखी हैं, साथ ही उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा हुआ है.

फैंस हुए दिवाने

पलक ने इस लुक के साथ एक्सेसरीज के तौर पर कानों में लॉन्ग ईयररिंग्स और हाथों में चूड़ियां कैरी की हैं. पलक इस लुक में भी बेहद हॉट दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं का जादू चलाते हुए कैमरे के सामने स्टनिंग पोज दिए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब फैंस की नजरें उन पर टिकी रह गई हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें हॉट, क्यूट और खूबसूरत बताकर खूब प्यार लुटाया है.

इस फिल्म में आएंगी नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो पलक ने कुछ महीने पहले ही सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. फिलहाल एक्ट्रेस 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में संजय दत्त और मौनी रॉय भी नजर आने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें:  'मर्दों को सिग्नल देती है रेखा', जब हिंदी सिनेमा की इस सुपरस्टार एक्ट्रेस ने ये बात कहकर मचा दी थी खलबली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़