Saba Qamar ने पाकिस्तानी इंडस्ट्री का काला सच किया बयां, शादीशुदा एक्टर ने दिया था शर्मनाक ऑफर

Saba Qamar इन दिनों अपनी फिल्म 'कमली' को लेकर चर्चा में है. उनकी फिल्म का ट्रेलर बेहद खास है. ट्रेलर में औरतें, उनकी इच्छाओं, दुनिया और मुश्किलों को एक साथ बुना गया है. पाकिस्तानी सिनेमा फिर एक बार औरतों की कहानी उन्हीं की जुबानी सुनाना चाहता है

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2022, 02:19 PM IST
  • सबा कमर ने बुर्के को लेकर बताई मजबूरी
  • बुर्के में कैसे सबा कमर बाजार में गिर गई थी
Saba Qamar ने पाकिस्तानी इंडस्ट्री का काला सच किया बयां, शादीशुदा एक्टर ने दिया था शर्मनाक ऑफर

नई दिल्ली: सबा कमर (Saba Qamar) को इंडिया में उनकी फिल्म 'हिंदी मीडियम' (Hindi Medium) से पहचान मिली. इस फिल्म में वो इरफान खान (Irrfan Khan) के अपॉजिट दिखाई दी थीं. बारत में पहचान बनाने से पहले ही वो पाकिस्तान में नाम कमा चुकी थीं. सबा कमर को पाकिस्तान की सबसे बोल्ड और इंटेलेक्चुअल एक्ट्रेस कहा जाता है. वो वुमेन राइट्स पर खुलकर बात करती हैं. सबा कमर ने फिलहाल अपनी हाजिरजबावी को दिखाते हुए एक इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में उन्होंने पाकिस्तानी सिनेमा का कच्चा-चिट्ठा खोलकर सबके सामने रख दिया है.

शादीशुदा सेलिब्रिटी ने किया था पर्पोज

सबा से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्यो उन्होंने इंडस्ट्री के शुरुआती दिनों मे किसी तरह की बुरी चीजों का एक्सपीरिएंस हुआ था? इस सवाल को सुनते ही सबा तैश में आ जाती हैं कहती हैं, "बहुत तरह के अनुभव हुए हैं कुछ तो ऐसे है जिन्हें मैं शेयर भी नहीं कर सकती. एक घटना ऐसी थी जिसने मुझे बहुत परेशान किया था. मुझसे एक शादीशुदा सेलिब्रिटी ने शादी करने की इच्छा जाहिर की थी. उनकी अभी नई शादी हुई थी. इस घटना ने मुझे बहुत हैरान किया क्योंकि मुझे लगता था कि जो लोग एक दूसरे से प्यार करते हैं वही तो शादी करते हैं. शादी के बाद वो किसी दूसरे की तलाश क्यों करेंगे. उनका ये प्रस्ताव सुन मैं बिलकुल दंग रह गई थी."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बुर्का है एक जरूरत

सबा कमर एक्ट्रेस के तौर पर एक आम इंसान वाली जिंदगी को मिस करती हैं. ऐसे में बुर्का उनकी बहुत मदद करता है. जब उनसे पूछा गया कि वो बुर्का पहनना कब पसंद करती हैं? तो कहती हैं कि 'मुझे शॉपिंग करना बहुत पसंद है. घर का सामना लाना मेरा पसंदीदा काम है. ऐसे में बुर्का पहनकर शॉपिंग करने निकल जाती हूं. लोग मुझे तुरंत मेरी आंखों और मेरी आवाज से पहचान लेते हैं फिर भी काफी जगह पर काम बन ही जाता है. एक बार तो बुर्के की वजह से बीच बाजार में गिर गई थी. मेरी बहन ने समझाया भी कि ऐसी क्या मजबूरी है चेहरे से बुर्का हटा दो.'

सबा की एक और कमाल की फिल्म

'मिस्टर और मिसेज शमीम' हो या 'बागी', 'बेशरम' अपने मुल्क में वो हमेशा से ही सोशल रिएलिटी से जुड़े ड्रामा करती हैं. सबा कमर एक बार फिर अपनी परफॉर्मेंस से सबको हैरान करने वाली हैं. इन दिनों वो अपनी फिल्म 'कमली' को लेकर चर्चा में है. उनकी फिल्म का ट्रेलर औरतों और उनकी इच्छाओं, दुनिया-मुश्किलों को लेकर बुना गया है. पाकिस्तानी सिनेमा फिर एक बार औरतों की कहानी उनकी ही जुबानी सुनाना चाहता है. इससे पहले ओटीटी पर रिलीज की गई पाकिस्तानी वेब सीरीज 'चुड़ैल्स' भी महिलाओं के बोल्ड अवतार को पेश करती है. 'कमली' फिल्म को पाकिस्तान की ओर से ऑस्कर में भेजने तक की बातें की जा रही हैं.

ये भी पढ़ें: 'Disco Dancer' डायरेक्टर बी सुभाष की पत्नी का निधन, कभी सलमान खान ने की थी इलाज में मदद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़