OTT Release This Week: मूवी और वेब सीरीज लवर्स के लिए यह हफ्ता रहेगा कमाल, रिलीज होगी मिशन मजनू

OTT this Release Week: मिशन मजनू जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और रश्मिका मंदाना हैं, डायरेक्ट-टू-डिजिटल मार्ग ले रहा है क्योंकि यह ओटीटी पर उतरेगा। अभी नेटफ्लिक्स पर फौदा सीजन 4 देखें।

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 17, 2023, 06:40 PM IST
  • 'मिशन मिजनू' इसी सप्ताह रिलीज होगी
  • रकुल की 'छतरीवाली' आ रही धमाल मचाने
OTT Release This Week: मूवी और वेब सीरीज लवर्स के लिए यह हफ्ता रहेगा कमाल, रिलीज होगी मिशन मजनू

OTT Release this Week(Jan 2023): आज लोगों के मनोरंजन का तरीका काफी बदल चुका है. सिनेमा लवर्स को अब फिल्में देखने के लिए न तो सिनेमाघरों का रुख करना पड़ता है और न अपनी पसंदीदा शैली की फिल्में देखने के लिए बहुत मशक्कत करनी होती है. मिशन मजनू रिलीज (Mission Majnu ott release date) फिल्म को पहले भी कई बार टाला गया था, लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रश्मिका मंदाना स्टारर स्पाई-थ्रिलर की रिलीज डेट अब लॉक हो गई है। मिशन मजनू 20 जनवरी 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. बल्कि, अब वो दौर आ गया है जब हर सप्ताह थिएटर्स के साथ-साथ ओटीटी पर भी दर्शकों के इतना कॉन्टेंट जमा हो जाता है एक सप्ताह तो आसानी से निकल ही जाता है. इस सप्ताह भी कई बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ रही हैं. तो चलिए जानते हैं इस सप्ताह ओटीटी पर कौन मचाने आ रहा है धमाल.

मिशन मजनू (Mission Majnu OTT Release Date)

शांतनु बाग्ची के निर्देशन में बनी फिल्म 'मिशन मजनू' का ट्रेलर पहले ही दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ा चुका है. सिद्धार्थ मल्होत्रा के लीड रोल वाली ये फिल्म एक भारतीय जासूस की कहानी है, जो पाकिस्तान के एक मिशन को नाकामयाब करने के लिए उन्हीं के देश में जाकर रहने लगता है. फिल्म में रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में नजर आने वाली है. यह फिल्म 20 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है.

छतरीवाली (Chhatriwali OTT Release Date)

रकुल प्रीत सिंह अपने इस फिल्म में एक बार फिर से एक अहम मुद्दा दर्शकों के सामने लेकर हाजिर हो रही हैं. तेजस देवोस्कर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक्ट्रेस सेक्स एजुकेशन को लेकर लोगों को जागरुक करती नजर आने वाली है. फिल्म में रकुल के अलावा सुमित व्यास, सतीश कौशिश, डॉली अहलूवालिया और फिरोज चौधरी जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे. छतरीवाली 20 जनवरी को जी फाइव पर रिलीज होने वाली है.

एटीएम (ATM OTT Series)

एटीएम हैदराबाद की झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले 4 युवाओं की कहानी है, जो छोटे-मोटे अपराध करके अपनी रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करते हैं. इस दौरान इनकी जिंदगी में कुछ ऐसा होता है जिसकी वजह से ये चारों एक बैंक की कैश वैन लूटने पर मजबूर हो जाते हैं. इस दिलचस्प कहानी को जी फाइव पर 20 जनवरी से देखा जा सकता है.

फौडा सीजन 4 (Fauda Season 4 OTT Release)

फौडा ने अपने हर सीजन से दर्शकों का खूब दिल जीता है. ऐसे में इसके फौडा सीजन 4 के दर्शकों के उत्साह का अंदाजा भी लगा पाना मुश्किल है. इस सीजन में इजरायल और फिलिस्तीन के संघर्ष की संघर्ष की कहानी दोनों ओर से दिखाई जाएगी. इसमें एक इजराइली अंडरकवर एजेंट को फिलिस्तीन के एक आतंकवादी की खोज करते हुए देखा जाएगा. यह वेब सीरीज 20 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.

झांसी सीजन 2 (Jhansi Season 2 Watch Now)

एक्शन ड्रामा से लबरेज वेब सीरीज झांसी सीजन 2 के लिए दर्शकों में काफी उत्सुकता बनी हुई है. इसके पहले सीजन से भी दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाया था. इसमें अंजलि नाम की एक लड़की की कहानी दिखाई गई है, जिसे अपने बचपन से जुड़ी कोई भी बात याद नहीं है, लेकिन वह अपने कई दुश्मन जरूर बना चुकी है. अब झांसी सीजन 2 की कहानी वहीं से दिखाई जाएगी जहां इसका पहला भाग खत्म हुआ था. ये सीरीज 19 जनवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

इंदू सीजन 2 (Indu Season 2 OTT)

इंदू एक लड़की की कहानी दिखाई गई है, जिसकी शादीशुदा जिंदगी कई रहस्यों से भरी हुई है. उस इस शादी में कई झकझोर देने वाली समस्याओं का सामना करना पड़ता है. हालांकि, वह अपनी समस्या को जड़ से खोजने की कोशिश में जुटी है. अब इसके दूसरे सीजन में भी भरपूर सस्पेंस देखने को मिलने वाला है. यह सीरीज भी 20 जनवरी को ही रिलीज हो रही है इसे डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- रश्मिका मंदाना के लिए आसान नहीं थी 'मिशन मजनू', जानिए क्यों बेहद दर्दभरा बन गया अनुभव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़