काजोल की बेटी नीसा देवगन ने क्यों दिखाया नखरा? जो हो गईं ट्रोल

Nysa Devgn Viral Video: नीता मुकेश अंबानी के कल्चरल सेंटर लॉन्च इवेंट में काजोल और नीसा देवगन नजर आई थी. सोशल मीडिया पर नीसा देवगन को ट्रोल किया जा रहा है.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 2, 2023, 03:33 PM IST
  • नीसा देवगन हुईं ट्रोल
  • नीसा का वीडियो वायरल
काजोल की बेटी नीसा देवगन ने क्यों दिखाया नखरा? जो हो गईं ट्रोल

नई दिल्ली: Nysa Devgn Viral Video: नीता मुकेश अंबानी के कल्चरल सेंटर लॉन्च इवेंट में बॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत की. इवेंट के दूसरे दिन सितारों का मेला देखने को मिला. इवेंट में काजोल बेटी नीसा देवगन के साथ आई थी. सोशल मीडिया पर काजोल और नीसा देवगन का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो को देख लोग नीसा देवगन को ट्रोल कर रहे हैं. 

क्या नीसा ने काजोल को किया मना?

नीसा देवगन इवेंट पर मां काजोल के साथ नजर आई थीं. इस दौरान काजोल और नीसा ने पैपराजी को पोज दिया है. सोशल मीडिया पर काजोल और नीसा का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.  दरअसल पोज देने के बाद पैपराजी ने नीसा की सोलो तस्वीर लेने की डिमांड की. इस पर काजोल ने इशारे में बेटी से बोला कि सोलो पोज दों, लेकिन नीसा ने मना कर दिया. वीडियो में काजोल को नीसा ने मना कर दिया.  

नीसा देवगन हुईं ट्रोल
सोशल मीडिया पर नीसा देवगन को ट्रोल किया जा रहा है. वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- आज की जेनेरशन पैरेंट्स के साथ फोटो क्लिक करवाने में इट्रस्टेड नहीं है.  दूसरे यूजर ने लिखा- ये हमेशा अपनी मां को शर्मिंदा करती हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा ये आज कल के बच्चे सबके सामने माता-पिता के की इंसल्ट कर देते हैं. 

ये स्टार्स आएं थे नजर 
नीता और मुकेब अंबानी कल्चरल सेंटर लॉन्च इवेंट में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स नजर आएं, सलमान खान से लेकर शाहरुख खान , आलिया भट्ट,  रेखा, करीना कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन समेत हॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत की थी. 

इसे भी पढ़ें: प्यार के खातिर रमेश से बने Remo D'Souza, अब तक तीन बार कर चुके हैं शादी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़