साड़ी में कयामत ढा रही हैं नुसरत जहां, स्ट्रिप ब्लाउज पर टिकी नजरें

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा निजी जिंदगी और बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रही हैं. अब फिर से उनके लेटेस्ट लुक से फैंस को दीवाना बना दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2022, 04:19 PM IST
  • नुसरत जहां अक्सर चर्चा में रहती हैं
  • साड़ी में खूबसूरत लगीं नुसरत जहां
साड़ी में कयामत ढा रही हैं नुसरत जहां, स्ट्रिप ब्लाउज पर टिकी नजरें

नई दिल्ली: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अक्सर किसी न किसी कारण चर्चा का हिस्सा बनी रहती हैं. कभी अपने लुक्स के कारण, तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से, तो कभी निजी जिंदगी और राजनीति के कारण. हालांकि पिछले कुछ वक्त से एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में हैं. नुसरत के चाहने वाले आज पूरे देश में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. अक्सर उनका नया लुक फैंस का ध्यान उनकी ओर खींच ही लेता है.

Nusrat Jahan सोशल मीडिया लवर हैं

वहीं, दूसरी ओर नुसरत अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की झलक एक्ट्रेस इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब फिर से नुसरत ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक फैंस को दिखाई है. यहां एक्ट्रेस एथनिक लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाती नजर आ रही हैं.

अक्सर चर्चा में रहती हैं नुसरत

ताजा तस्वीरों में नुसरत को लाइट शेड ट्रांसपेरेंट साड़ी पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने स्ट्रिप ब्लाउज कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nussrat Jahan (@nusratchirps)

लुक को कंप्लीट करने के लिए नुसरत ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर ओपन रखा है. इसी के साथ एक्ट्रेस ने कानों में बड़े झुमके पहने हुए हैं. ट्रेडिशनल लुक में वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. 

नुसरत ने दिखाईं दिलकश अदाएं

उनकी इन अदाओं को देखकर अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि वह एक बच्चे की मां हैं. नुसरत ने आज भी खुद को इतना फिट और ग्लैमरस रखा है. फैंस ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स भी किए हैं. अब फैंस के बीच नुसरत का लेटेस्ट फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है. लोगों ने एक्ट्रेस पर प्यार लुटाते हुए कमेंट बॉक्स में दिल वाले इमोजी शेयर किए हैं. 

ये भी पढे़ं- Cirkus Trailer Out: कॉमेडी के चक्कर में कन्फ्यूजन का लगा डोज, क्या दिल जीत पाएगी फिल्म!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़