नोरा फतेही ने फोटोशूट के लिए खोले जीन्स के बटन, हॉट लुक में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नोरा फतेही अपने किलर लुक की वजह से एक बार फिर से सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस बोल्डनेस की हदें तोड़ती दिख रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2023, 04:26 PM IST
  • नोरा फतेही के सिजलिंग लुक ने किया हैरान
  • बेहद हॉट अवतार में पोज दे रही हैं नोरा फतेही
नोरा फतेही ने फोटोशूट के लिए खोले जीन्स के बटन, हॉट लुक में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने हॉट लुक्स के कारण अक्सर चर्चा में आ ही जाती हैं. दुनियाभर में मौजूद उनके फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना किलर अवतार दिखाते हुए कैमरे के सामने स्टनिंग पोज दिए हैं. फैंस की नजरें उनके नए लुक पर टिकी रह गई हैं.

Nora Fatehi ने लगाया हॉटनेस का तड़का

नोरा ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपना लुक शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस सीक्वेंस वाला शिमर हॉल्टर नेक क्रॉप टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

इसमें साथ उन्होंने डेनिम जीन्स कैरी की है, लेकिन बोल्डनेस दिखाने के लिए एक्ट्रेस ने जीन्स के बटन और जिप खोलते हुए पोज दिए हैं. इसके साथ उन्होंने फेदर श्रग पेयरअप किया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं नोरा फतेही

नोरा ने अपने इस लुक को न्यूड पिंक मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने सटल बेस के साथ पिंक चीक्स, शाइनी पिंक स्मोकी आईज और न्यूड पिंक लिप्स रखे हैं. एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ बालों को वेवी टच देकर हाफ बांधकर हेयर स्टाइल बनाया हुआ है. वहीं, उन्होंने एक्सेसरीज के तौर पर गले में कई सिल्वर चेर और एक हाथ में सिल्वर हथफूल ब्रेसलेट पहना है.

नोरा की अदाओं पर टिकी फैंस की नजरें

नोरा हमेशा की तरह इस लुक में भी बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्होंने अपनी ग्लैमरस अदाओं का जादू फिर दुनियाभर के लोगों पर चला दिया है. अब फैंस उनके इस लुक की तारीफें करते हुए भी थक नहीं रहे हैं. वहीं, सिर्फ 3 घंटें में ही नोरा की फोटोज पर ढाई लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते जा रहें.

इन प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं नोरा फतेही

दूसरी ओर नोरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस वक्त एक्ट्रेस के पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. जल्द ही उन्हें 100 पर्सेंट टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके अलावा एक्ट्रेस मटका और मडगांव एक्सप्रेस जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी. सिर्फ इतना ही नहीं नोरा छोटे पर्दे पर भी कमाल दिखा रही हैं. उन्हें कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के साथ डांस रियलिटी शो 'हिप हॉप इंडिया' में जज की कुर्सी संभालते देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- 'बिग बॉस' फेम राकेश बापट की बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में कराना पड़ा भर्ती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़