ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नोरा फतेही का दिखा बोल्ड लुक, कातिलाना अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. उनके चाहने वालों को भी बेसब्री से उनके नए लुक का इंतजार रहता है. अब फिर से एक्ट्रेस के सिजलिंग अवतार ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 20, 2022, 05:31 PM IST
  • नोरा फतेही ने फिर बरपाया कहर
  • नोरा की अदाओं पर टिकी नजरें
ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नोरा फतेही का दिखा बोल्ड लुक, कातिलाना अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस, डांसर और मॉडल नोरा फतेही (Nora Fatehi) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपने दम पर आज इंडस्ट्री में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. नोरा कभी अपनी फिल्मों के कारण, तो कभी डांस वीडियोज की वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं. इसके अलावा उनके लुक्स ने भी लोगों को दीवाना बनाया है. दुनियाभर में मौजूद उनके फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट लगातार बढ़ती जा रही है.

नोरा फतेही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

वहीं, दूसरी ओर नोरा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.  उनके चाहने वालों को भी बेसब्री से उनके नए लुक का इंतजार रहता है. फैंस को लगभग हर दिन नोरा का बोल्ड लुक देखने को मिल भी जाता है. अब फिर से एक्ट्रेस के सिजलिंग अवतार ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

नोरा ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

लेटेस्ट तस्वीरों में नोरा को फिटेड ट्रांसपेरेंट गाउन में देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को वेवी टच देकर पोनीटेल बनाई हुई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

इसके साथ ही उन्होंने कानों में हूप ईयररिंग्स पहने हैं. नोरा कैमरे के सामने अपनी अदाएं दिखाते हुए एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. यहां वह बेहद हॉट दिख रही हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी नोरा फतेही

गौरतलब है कि नोरा इन दिनों रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में जज की कुर्सी संभालते हुए दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा वह अपनी अगली फिल्म '100 पर्सेंट' को लेकर भी चर्चा में आ गई हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस को लीड रोल में देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- 49 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, ऑफ शोल्डर गाउन में ढाया कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़