IIFA 2022: नोरा फतेही की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, हाई थाई स्लिट गाउन में ढाया कहर

IIFA 2022: नोरा फतेही हमेशा ही अपनी अदाओं का जादू लोगों पर चलाती रहती हैं. इन दिनों वह आईफा में ग्रीन कार्पेट पर जलवे बिखेर रही हैं. नोरा का लुक अब तेजी से वायरल हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 4, 2022, 09:19 PM IST
  • नोरा फतेही की हर अदा पर लोगों की नजरें टिक जाती हैं
  • अब नोरा अपनी अदाओं से आईफा में मदहोश कर रही हैं
IIFA 2022: नोरा फतेही की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, हाई थाई स्लिट गाउन में ढाया कहर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स में से एक माने जाने वाले आईफा (IIFA 2022) इस साल अबू धाबी में आयोजित किए गए हैं. ऐसे में लगभग पूरा बॉलीवुड ग्रीन कार्पेट पर जलवे बिखेर रहा है. इस मौके पर कई हस्तियां अपनी परफोर्मेंस से मंच पर आग लगाने के लिए भी तैयार हैं. इन्हीं सितारों में एक नाम नोरा फतेही (Nora Fatehi) का शामिल है.

नोरा ने ग्रीन कार्पेट पर ढाया कहर

अपने बेहतरीन डांस के जरिए पहले ही दुनियाभर के लोगों का दिल जीतने वाली नोरा फतेही जब ग्रीन कार्पेट पर उतरीं, तो उन पर से कोई भी नजरें नहीं हटा पाया. नोरा को इस दौरान ब्लू  कलर के डीपनेक हाई थाई स्लिट गाउन में देखा गया. उन्होंने इसके हाथ व्हाइट स्टोन वाली हील्स कैरी की थी. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने गले में डायमंड नेकपीस पहना था.

बेहद हॉट दिख रही हैं नोरा

नोरा के मेकअप की बात करें तो उन्हें सटल मेकअप के साथ रेड लिपस्टिक लगाई थी. वहीं, उन्होंने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ एक साथ किया हुआ था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

इस लुक में एक्ट्रेस वाकई बेहद हॉट दिख रही थीं. अब इस अवतार में नोरा की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. लोग यहां उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

सलमान खान कर रहे हैं मेजबानी

गौरतलब है कि अंतराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (IIFA) का यहा 22वां संस्करण आयोजित किया जा रहा है. इस बार अवॉर्ड शो में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान मेजबानी कर रहे हैं. उनके साथ एक्टर और कॉमेडियन मनीष पॉल और रितेश देशमुथ भी दर्शकों का मनोरंजन करते दिखेंगे. 

ये भी पढ़ें- IIFA 2022: ग्रीन कार्पेट पर हादसे का शिकार होने से बचीं राखी सावंत, ऐसी ड्रेस पहनना पड़ गया भारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़