Nora Fatehi Hot Photoshoot: नोरा फतेही ने फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी सी बेहद डीपनेक ड्रेस, दिए ऐसे-ऐसे पोज

Nora Fatehi Hot Photoshoot: नोरा फतेही का एक बार फिर से अलग ही अंदाज देखने को मिला है. लेटेस्ट फोटोशूट में वह रेड कलर की ड्रेस में कहर ढा रही हैं. उनका नया लुक तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 2, 2023, 10:48 PM IST
  • नोरा फतेही का फिर से सिजलिंग लुक दिखा
  • नोरा रेड शॉर्ट ड्रेस में बहुत हॉट दिख रही हैं
Nora Fatehi Hot Photoshoot: नोरा फतेही ने फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी सी बेहद डीपनेक ड्रेस, दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नया फोटोशूट तेजी से वायरल होने लगा है. इन दिनों एक्ट्रेस अपने हर लुक में काफी अतरंगी दिख रही हैं. अब फिर से नोरा का निराला ही अवतार नजर आ रहा है. लेटेस्ट फोटोशूट में वह रेड कलर की हैवी फ्रिल वाली नेकलाइन शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को खूब फ्लॉन्ट किया है. यहां वह बेहद हॉट दिख रही हैं.

Nora Fatehi ने दिखाई हॉट अदाएं

नोरा ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों की लंबी चोटी बनाई है. नोरा इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

उन्होंने यहां अपने हेयर स्टाइल में विंटेड टच देकर स्टोन्स लगाए हैं. अब एक्ट्रेस की इन अदाओं के साथ उनके फिगर पर भी नजरें टिक गई हैं.

नोरा फतेही के हर अंदाज पर फिदा हैं लोग

बता दें कि नोरा ने दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. खासतौर पर लोग उनके डांस परफोर्मेंस पर फिदा रहते हैं. इसके अलावा उन्होंने अपनी एक्टिंग और स्टाइलिश अदाओं का जादू भी खूब चलाया है. आज नोरा के चाहने वाले उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.

इस फिल्म में दिखेंगी नोरा फतेही

गौरतलब है कि नोरा फतेही इस समय अपनी अगली फिल्म '100 पर्सेंट' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि, फिलहाल उनकी इस फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है. कुछ समय से एक्ट्रेस कई फिल्मों में सिर्फ स्पेशल एपीयरेंस देती हुई नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- Hansika Motwani Photos: हंसिका मोटवानी की इन अदाओं पर आप भी हार बैठेंगे दिल, ऑफ शोल्डर ड्रेस में किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़