VIDEO: निक्की तंबोली ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, इतने हॉट अंदाज में स्वीमिंग पूल में आईं नजर

निक्की तंबोली एक बार फिर से अपने वीडियो की वजह से चर्चा में आ गई हैं. यहां उन्हें स्वीमिंग पूल में बेहद हॉट अवतार में देखा जा रहा है. अब निक्की का वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 16, 2023, 07:04 PM IST
  • निक्की का नया वीडियो वायरल हो रहा है
  • निक्की तंबोली ने बिकिनी लुक शेयर किया
VIDEO: निक्की तंबोली ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, इतने हॉट अंदाज में स्वीमिंग पूल में आईं नजर

नई दिल्ली: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. लगभग हर दिन उनका एक सिजलिंग लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. फैंस उनकी हर अदा पर फिदा हो जाते हैं. वहीं, निक्की भी वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने इंटरनेट का पारा हाई करते हुए अपना एक वीडिया इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

बिकिनी लुक में हॉट दिखीं Nikki Tamboli

वीडियो में निक्की बिकिनी पहन स्वीमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं. अपने इस लुक फ्लॉन्ट करते हुए  एक्ट्रेस सिजलिंग पोज दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

निक्की ने अपने इस हॉट बिकिनी लुक सटल बेस, न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इस दौरान उन्होंने बालों को ओपन रखा है और कानों में डायमंड के ईयररिंग्स पहले हैं.

निक्की का नया लुक हुआ वायरल

वीडियो में निक्की बेहद हॉट दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये सिजलिंग लुक तेजी से वायरल हो रहा है. निक्की के चाहने वाले उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ ही देर में एक्ट्रेस के वीडियो पर 1 लाख लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं.

इस फिल्म में निक्की ने किया आइटम सॉन्ग

निक्की तंबोली को 'बिग बॉस 14' से घर-घर में पॉपुलैरिटी मिली. इसके बाद से एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं. पिछली बार निक्की टीवी शो 'एंटरटेनमेंट की रात हाउसफुल' में गेस्त के तौर पर पहुंची थीं. इसके अलावा हाल ही में निक्की को नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'जोगिरा सारा रा रा' के गाने 'कॉकटेल' में भी देखा गया था.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय के परफेक्ट फिगर ने फिर किया मदहोश, किलर अवतार में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़