VIDEO: नए फोटोशूट के लिए ऐसे सजी-धजी दिखीं निक्की तंबोली, कैमरे के सामने इतराती आईं नजर

निक्की तंबोली ने अपने लुक्स का जादू हमेशा ही लोगों पर खूब चलाया है. आज फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. अब एक बार फिर से निक्की का सिजलिंग वीडियो सामने आया है, जिसमें वह काफी स्वैग में नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 13, 2023, 06:34 PM IST
  • निक्की तंबोली ने शेयर किया स्टाइलिश लुक का वीडियो
  • निक्की सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं
VIDEO: नए फोटोशूट के लिए ऐसे सजी-धजी दिखीं निक्की तंबोली, कैमरे के सामने इतराती आईं नजर

नई दिल्ली: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद एक्ट्रेस को घर-घर में एक खास पहचान हासिल हो चुकी हैं. बेशक वह अपनी एक्टिंग का जादू दर्शकों पर न चला पाई हों, लेकिन निक्की ने अपने स्टाइल से देशभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. उनका हर एक नया अंदाज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है. फैंस को उनके लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का एक नया अवतार देखने को मिला है.

Nikki Tamboli ने दिखाया स्टाइलिश अंदाज

निक्की अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. हर दिन उनका एक नया अवतार देखने को मिल ही जाता है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह उन्हें खूब सज-धज कर तैयार देखा जा रहा है. इस दौरान निक्की ने लाइट शेड का हैवी गाउन पहना है. उन्हें इस गाउन में नेक की साइड में फर्र और स्टोन वर्क किया गया है.

स्टनिंग दिख रही हैं निक्की तंबोली

निक्की ने अपने इस लुक को न्यूड शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है. वीडियो में निक्की अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए इतराती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

हालांकि, इस लुक में एक्ट्रेस काफी स्टनिंग जरूर दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये लुक खूब पसंद भी किया जा रहा है. लोगों ने उन पर खूब प्यार लुटाते हुए कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं.

कई प्रोजेक्ट्स में दिखीं निक्की तंबोली

गौरतलब है कि निक्की ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साउथ इंडियन फिल्मों से की थी. इसके बाद वह 'बिग बॉस 14' और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे हिन्दी शोज का हिस्सा बन घर-घर में मशहूर हो गईं. निक्की को कई म्यूजिक वीडियोज में भी देखा जा चुका है. हालांकि, कुछ समय से वह कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. बल्कि, वह अपने फोटोशूट्स के कारण ज्यादा सुर्खियां बटोरने लगी हैं.

ये भी पढ़ें- कौन हैं दिविता राय? मिस यूनिवर्स 2022 में भारत को करेंगी रिप्रजेंट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़