निक्की तंबोली पर फिर चढ़ा देसी रंग, एथनिक लुक में दिखाया ग्लैमरस अंदाज

निक्की तंबोली को 'बिग बॉस 14' ने घर-घर में मशहूर कर दिया. आज उनके चाहने वाले पूरे देशभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में निक्की का हर अंदाज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2023, 04:03 PM IST
  • निक्की तंबोली का नया लुक आया सामने
  • एथनिक लुक में भी हॉट दिख रही हैं निक्की
निक्की तंबोली पर फिर चढ़ा देसी रंग, एथनिक लुक में दिखाया ग्लैमरस अंदाज

नई दिल्ली: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने देशभर के लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है. आज लोग उनकी उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. पिछले कुछ वक्त से निक्की को बेशक कम ही प्रोजेक्ट्स में देखा जा रहा है, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह फैंस के साथ कनेक्टेड हैं.

Nikki Tamboli ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

निक्की अक्सर अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने नए लुक्स की झलक दिखाती रहती हैं. अब फिर से उन्होंने अपना फोटोशूट कराया है, जिसकी कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने शेयर की हैं. इन फोटोज में एक बार फिर से निक्की मल्टीकलर एम्ब्रॉयडरी वाला लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक के साथ कर्वी फिगर को भी कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है. निक्की के परफेक्ट फिगर ने हमेशा ही लोगों का ध्यान खींचा है.

एथनिक लुक में भी हॉट दिख रही हैं निक्की तंबोली

निक्की ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए कानों में मैचिंग के हैवी ईयररिंग्स पहने हैं. इसके साथ उन्होंने ग्लॉसी मेकअप और स्मोकी आईज रखी है. एक्ट्रेंस ने इस लुक के साथ बालों को पोनीटेल बनाकर बांधा हुआ है. इस लुक में निक्की काफी हॉट दिख रही हैं. उन्होंने अपनी अदाओं से इस एथनिक मे लुक में भी बोल्डनेस का तड़का लगा दिया है. फैंस के बीच एक्ट्रेस का ये लुक तेजी से वायरल होने लगा है.

कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं निक्की तंबोली

गौरतलब है कि 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद ही निक्की को खास पॉपुलैरिटी हासिल हुई है. इसके बाद भी वह कई शोज और साउथ इंडियन फिल्मों में दिखीं, लेकिन निक्की की एक्टिंग को खास पसंद नहीं किया गया. हालांकि, उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज के लिए साइन किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Trial By Fire Trailer: उपहार सिनेमा अग्निकांड को दिखाएगी 'ट्रायल बाय फायर', रोंगटे खड़े कर देगा ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़