Nikki Tamboli Hot Video: निक्की तंबोली की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, सिर्फ ब्रालेट पहन शेयर कर दिया हॉट वीडियो

Nikki Tamboli Hot Video: निक्की तंबोली अपने नए वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने अपनी हॉट अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने ब्रालेट लुक खूब फ्लॉन्ट किया है. निक्की की बेबाकी काफी हैरान कर रही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 26, 2023, 09:33 PM IST
  • निक्की तंबोली का दिखा बेहद हॉट लुक
  • निक्की का नया वीडियो वायरल हो रहा है
Nikki Tamboli Hot Video: निक्की तंबोली की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, सिर्फ ब्रालेट पहन शेयर कर दिया हॉट वीडियो

नई दिल्ली: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने इस बार कुछ देर पहले ही अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें उनकी बेबाकी ने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. यहां निक्की को ब्लैक ब्रा और स्टॉकिंग्स पहने हुए देखा जा रहा है. उन्होंने कैमरा ऑन कर अपने इस लुक को खूब फ्लॉन्ट किया है. इस वीडियो में निक्की ने अलग-अलग एंगल दिखाने के लिए कैमरे को घुमाते हुए अदाएं दिखाई हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं Nikki Tamboli

निक्की ने निक्की का न्यूड मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. उन्होंने इस दौरान बालों को ओपन रखा है. वीडियो में निक्की बेहद हॉट दिख रही हैं. अब उनका ये वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

इस पर एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फैंस उन्हें हॉट बताते हुए कमेंट्स करते नहीं थक रहे हैं. निक्की ये अवतार लोगों को हैरान भी कर रहा है और इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है.

निक्की ने अपने दम पर बनाई पहचान

निक्की तंबोली आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में एक खास जगह बनाई है. आज उनके कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है. वहीं, एक्ट्रेस भी किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. खासतौर पर अपने इसी तरह के हॉट लुक्स की वजह से उन्होंने सबका ध्यान खींचा है.

कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं निक्की तंबोली

गौरतलब है कि निक्की ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साउथ इंडियन फिल्मों से की थी. हालांकि, यहां से उन्हें खास पहचान नहीं मिल पाई. इसके बाद वह 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनीं और निक्की की जिंदगी ही जैसे बदल गई. उन्हें कई शोज के ऑफर मिलने लगें. इसके अलावा एक्ट्रेस को कई म्यूजिक वीडियोज में भी लगातार देखा जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- Krishna Shroff Hot Photos: जैकी श्रॉफ की बेटी ने देसी लिबास में लगाया बोल्डनेस का तड़का, कैमरे में कैद हुआ ग्लैमरस लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़