VIDEO: निक्की तंबोली ने समुद्र किनारे बढ़ाया इंटरनेट का पारा, कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज

निक्की तंबोली वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. अक्सर एक्ट्रेस के हॉट लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. इस बार उन्होंने समुद्र में नहाते हुए अपना एक सिजलिंग वीडियो पोस्ट किया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 2, 2023, 05:28 PM IST
  • निक्की तंबोली फिर हुईं बोल्ड
  • हॉट दिख रही हैं निक्की तंबोली
VIDEO: निक्की तंबोली ने समुद्र किनारे बढ़ाया इंटरनेट का पारा, कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपनी ग्लैमरस अदाओं से अक्सर इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं. निक्की इंस्टाग्राम पर लगभग हर दिन अपना एक नया अवतार शेयर कर देती हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी तेजी से बढ़ती जा रही है. फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहने लगे हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का बेहद हॉट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Nikki Tamboli ने शेयर किया ग्लैमरस लुक

निक्की ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें समुद्र किनारे खूब मस्ती करते हुए देखा जा रहा है. निक्की ने इस फोटोशूट के लिए रेड कलर की सीक्वेंस वाला स्लीवलेस गाउन कैरी किया है.

हॉट दिख रही हैं निक्की तंबोली

निक्की ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

निक्की ने समुद्र में मस्ती करते हुए अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. ऐसे में फैंस ने उनकी तारीफें करते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स भी किए हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी निक्की तंबोली

गौरतलब है कि निक्की तंबोली को 'बिग बॉस 14' के कारण घर-घर में एक खास पॉप्युलैरिटी हासिल हो चुकी है. हालांकि, इसके बाद उन्हें कम प्रोजेक्ट्स में देखा गया है. जल्द ही उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' में देखा जाने वाला हैं. इस फिल्म में ह आइटम सॉन्ग 'कॉकटेल' में दिखेंगी.

ये भी पढ़ें- सामंथा रुथ प्रभु ने खुद को किया 'टॉर्चर', वायरल हो गई फोटो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़