निक्की तंबोली ने पूल किनारे बढ़ाया इंटरनेट का पारा, इस अंदाज में हुईं बोल्ड

निक्की तंबोली का नया फोटोशूट एक बार फिर से इंटरनेट पर वायरल हो गया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ने किलर अदाएं दिखाते हुए पूल किनारे पोज दिए हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 17, 2023, 04:31 PM IST
  • निक्की तंबोली पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग
  • नए अंदाज में कहर ढा रही हैं निक्की
निक्की तंबोली ने पूल किनारे बढ़ाया इंटरनेट का पारा, इस अंदाज में हुईं बोल्ड

नई दिल्ली: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपने नए लुक की वजह से हर दिन चर्चा में आ जाती हैं. एक्ट्रेस के हर अंदाज पर आज लोग फिदा रहने लगे हैं. निक्की के स्टाइल ने देशभर के लोगों को उनका दीवाना बना दिया है. यही कारण है कि निक्की का हर लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं.

Nikki Tamboli की बोल्डनेस ने किया हैरान

लेटेस्ट फोटोज में निक्की मल्टीकलर की मोनोकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने मैचिंग का लॉन्ग श्रग कैरी किया. निक्की ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लिटरी पिंकिश मेकअप से कंप्लीट किया है और न्यूड स्मोकी आईज रखी है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और गले में गोल्ड का पेंडेंट पहना है.

ग्लैमरस दिख रही हैं निक्की तंबोली

निक्की ने पूल किनारे अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए किलर पोज दिए हैं. फोटोज में एक्ट्रेस काफी हॉट और स्टनिंग दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

फैंस के बीच उनका ये नया लुक तेजी से वायरल होने लगा है. निक्की इन दिनों लगातार अपने बिकिनी लुक्स से इंटरनेट का पारा हाई कर रही हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी निक्की तंबोली

गौरतलब है कि निक्की तंबोली को 'बिग बॉस 14' से पॉपुलैरिटी मिली. इसके बाद एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आईं. पिछली बार निक्की टीवी शो 'एंटरटेनमेंट की रात हाउसफुल' में गेस्ट के तौर पर पहुंची थीं. हाल ही में निक्की को नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'जोगिरा सारा रा रा' के गाने 'कॉकटेल' में भी देखा गया था.

ये भी पढ़ें- अब्दु रोजिक का दिखेगा एक्शन मोड! जानिए क्या है नया प्लान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़