Neena Gupta: नीना गुप्ता के साथ बरेली एयरपोर्ट पर हुआ कुछ ऐसा, वीडियो में बोली, 'मैं VIP नहीं बनीं हूं'

 Neena Gupta: नीना गुप्ता बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस में से एक हैं, एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.     

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 4, 2023, 07:33 PM IST
    • नीना गुप्ता के साथ हुआ एयरपोर्ट पर ऐसा बर्ताव.
    • एक्ट्रेस बोलीं, 'मैं अभी VIP नहीं बनीं हुं.'
Neena Gupta: नीना गुप्ता के साथ बरेली एयरपोर्ट पर हुआ कुछ ऐसा, वीडियो में बोली, 'मैं VIP नहीं बनीं हूं'

नई दिल्ली: Neena Gupta:  'पंचायत' और 'लस्ट स्टोरीज 2' की फेम एक्ट्रेस नीना गुप्ता का एक वीडियो सामने आया हैं जिसमें एक्ट्रेस ने कई बड़ूी बातें बोली हैं. इस वीडियो में नीना बरेली एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. नीना ने बताया कि यहां उन्हें रिजर्व लाउंज में एंट्री नहीं दी गई.

रिजर्व लाउंज में जाने से किया मना

नीना गुप्ता अपनी शानदार एक्टिंग के साथ साथ अपने बेबाक और निडर अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस बरेली एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. नीना एक वीडियो में नजर आ रही हैं जिसमें उन्होंने बरेली एयरपोर्ट प्राशन को लेकर कई बड़ी बातें बताई. इस वीडियो में वह एक एयरपोर्ट पर बैठी दिखाई दे रही हैं. वो बेंच पर बैठकर फ्लाइट का इंतजार कर रही हैं. वीडियो में नीना बताती हैं कि 'मैं बरेली एयरपोर्ट से बोल रही हूं. यहां पर मैं रिजर्व लाउंज में जाकर बैठने वाली थी लेकिन इन लोगों ने मुझे यहां जाने से मना कर दिया.  

नीना- 'मैं अभी VIP नहीं बनीं हूं'

वीडियो में नीना ने रिजर्व लाउंज में एंट्री न मिलने की वजह भी बताई. दरअसल, एक्ट्रेस ने जब एयरपोर्ट अथॉरिटीज से लाउंज में जाने देने की बात कही तब उन लोगों ने एक्ट्रेस को कहा, यह जगह वीआईपी के लिए है. जिसके बाद नीना ने वीडियो में बोला कि वो अभी वीआईपी नहीं बनीं हैं. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि 'वीआईपी बनने के लिए अभी और भी मेहनत करनी पड़ेगी, अच्छा है इस बहाने मैं मेहनत कर लूंगी.'

नीना गुप्ता का वर्कफ्रंट 

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछली बार मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे और लस्ट स्टोरी 2 में देखा गया था. हाल में नीना के पास कई प्रोजेक्ट हैं. वो लगातार अपनी फिल्मों पर काम कर रही हैं और फैंस को एक से बढ़ कर फिल्मों इंप्रेस कर रही हैं. वो अनुराग बसु की मेट्रो इन दिनों, इश्क-ए-नादान और पचहत्तर का छोरा में नजर आएंगी. इसके अलावा वो पंचायत के तीसरे सीजन में भी हमेशा की तरह दिखेंगी. फैंस पंचायत 3 में उन्हें देखने के लिए काफी एक्साइटड हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: अंकित तिवारी के लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट में मचा बवाल, लड़कियों ने की एक दूसरे के साथ मारपीट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़