Laal Batti: इस वेब सीरीज से OTT डेब्यू करने जा रहे हैं नाना पाटेकर, प्रकाश झा के साथ बनाएंगे जोड़ी!

अभिनेता नाना पाटेकर (Nana Patekar) प्रकाश झा की 'लाल बत्ती' (Laal Batti) से अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं. यह एक पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज होगी. इस सीरीज की शूटिंग इसी साल सितंबर में शुरू होगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 18, 2022, 08:34 PM IST
  • इस पॉलिटिकल ड्रामा को डायरेक्ट करेंगे प्रकाश झा
  • अब 'लाल बत्ती' में नाना पाटेकर की धमाकेदार एंट्री
Laal Batti: इस वेब सीरीज से OTT डेब्यू करने जा रहे हैं नाना पाटेकर, प्रकाश झा के साथ बनाएंगे जोड़ी!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) ने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर एक खास मुकाम हासिल किया है. उन्होंने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. हालांकि पिछले कई समय से नाटा पाटेकर फिल्मी दुनिया से दूर हैं. पिछली बार उन्हें रजनीकांत स्टारर 'काला' और 'इट्स माई लाइफ' जैसी फिल्मों में देखा गया था, लेकिन अब नाना वापस लौट रहे हैं.

बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं नाना पाटेकर 

दरअसल, बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद नाना पाटेकर प्रकाश झा की अगली वेब सीरीज 'लाल बत्ती' के साथ ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में नाना ने खुद इस बात पुष्टि की है. उन्होंने कहा, 'हां, मैं इस सीरीज का हिस्सा बनने जा रहा हूं'. इससे पहले खबर थी कि नाना पाटेकर प्रकाश झा की आश्रम 4 में काम करने वाले हैं, लेकिन नाना की पुष्टि ने इसे खारिज कर दिया है.

इस वेब शो को देखने के लिए बेताब हैं दर्शक 

बता दें कि प्रकाश झा की ये सीरीज सामाजिक-राजनीतिक सीरीज होगी. वेब सीरीज में नाना पाटेकर एक शक्तिशाली राजनेता की भूमिका निभाएंगे, जो युवाओं को अपने भ्रष्ट उद्देश्यों के लिए प्रभावित और गुमराह कर रहे हैं. इस खबर के सामने आते ही फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रह गया है. नाना के चाहने वाले उन्हें इस सीरीज में देखने के लिए बेताब हैं. 

सीरीज में ये कलाकार भी आएंगे नजर

रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि इस सीरीज के शूटिंग इसी साल सितंबर में यूपी में शुरू होगी. इस शो में नाना के अलावा रणबीर कपूर, अजय देवगन, नसीरुद्दीन शाह, मनोज वाजपेयी और कटरीन कैफ जैसे सितारे मुख्य भुमिका में दिखाई देंगे.  

ये भी पढ़ें- ब्रालेट फ्लॉन्ट करने के लिए जाह्नवी कपूर ने पहनी ऐसी ड्रेस, इस फोटोशूट ने उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़