मुनव्वर फारूकी संग रोमांटिक अंदाज में दिखीं हिना खान, सामने आया पोस्टर

हिना खान को पहली बार  'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारूकी के साथ पर्दे पर रोमांस करते हुए देखा जाने वाला है. दोनों के पहले म्यूजिक वीडियो का एक पोस्टर भी जारी कर दिया गया है. इसमे दोनों ही सितारे साथ में बहुत खूबसूरत दिख रहे हैं.

Written by - IANS | Last Updated : Feb 17, 2024, 05:57 PM IST
    • हिना-मुनव्वर के गाने का पोस्टर जारी
    • पहली बार पर्दे पर साथ आएंगे नजर
मुनव्वर फारूकी संग रोमांटिक अंदाज में दिखीं हिना खान, सामने आया पोस्टर

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 17' के विनर और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) लगातार चर्चा में बने हुए हैं. उनकी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक पूरे देश के सामने आ चुकी है. वहीं, मुनव्वर लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए कास्ट भी किए जा रहे हैं. इसी बीच अब वह मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) के साथ नजर आए हैं. दरअसल, जल्द ही दोनों को एक म्यूजिक वीडियो में देखा जाने वाला है.

रोमांटिक है पोस्टर 

अब मुनव्वर और हिना के इस नए म्यूजिक वीडियो को लेकर काफी चर्चा होने लगी है. इस सॉन्ग को 'हल्की हल्की सी' टाइटल दिया गया है. दोनों सितारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'हल्की हल्की सी' का फर्स्ट पोस्टर शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

इसमें हिना खान को मुनव्वर फारूकी के कंधे पर सिर रखे हुए देखा जा सकता है और हिना ऊपर की ओर इशारा कर मुनव्वर को कुछ दिखा रही हैं. इसके बैकग्राउंड में हावड़ा ब्रिज नजर आ रहा है.

20 फरवरी को आएगा टीजर

इस पोस्टर में हिना ने ब्लू कलर की साड़ी पहनी हुई है. अपने इस लुक को उन्होंने सिल्वर ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी के साथ कंप्लीट किया है. वहीं मुनव्वर बेज कलर की शर्ट और मैचिंग नेहरू-कॉलर वाली जैकेट पहने हुए नजर आ रहे हैं. पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''हल्की-हल्की सी' के साथ स्नेह की हल्की-फुल्की फुसफुसाहट को गले लगाने के लिए तैयार हैं. टीजर 20 फरवरी को सुबह 11 बजे सिर्फ प्ले डीएम के ऑफिशियल यूट्यूब पेज पर आ रहा है.'

इस फिल्म में दिखेंगी हिना खान

बता दें कि इस गाने को असीस कौर और साज भट्ट ने अपनी जादुई आवाज से सजाया है. गीतकार और संगीतकार संजीव चतुर्वेदी हैं, जबकि वीडियो ए ट्रू मेकर्स फिल्म द्वारा शूट किया गया है. गौरतलब है कि हिना 'बिग बॉस 11' की फर्स्ट रनर अप रहीं है. उन्हें अब से पहले 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 13' में एक चैलेंजर के रूप में देखा गया था. एक्ट्रेस जल्द ही अंग्रेजी और हिंदी द्विभाषी फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- विक्की कौशल ने जिम में बहाया पसीना, हाथ में प्लास्टर होने के बावजूद किया वर्कआउट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़