मलाइका अरोड़ा की इस हरकत पर भड़कीं बहन अमृता, रियलिटी शो में दिखा विवाद

मलाइका अरोड़ा के शो 'मूविंग इन विद मलाइका' में इस बार उनकी बहन अमृता अरोड़ा नजर आईं. शो में दोनों बहनों के बीच किसी को बात लेकर थोड़े विवाद होते हुए भी दिखे. यहां अमृता अपनी बहन से काफी नाराज दिखाई दीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 20, 2022, 04:44 PM IST
  • मलाइका अरोड़ा और अमृता के बीच दिखा विवाद
  • अमृता अरोड़ा बहन मलाइका ने खफा दिखाई दीं
मलाइका अरोड़ा की इस हरकत पर भड़कीं बहन अमृता, रियलिटी शो में दिखा विवाद

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपने रियलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' (Moving In with Malaika) की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. इस शो के हर एपिसोड कई ऐसे खुलासे होते हैं, जो लोगों को हैरान कर देते हैं. इस बार शो में मलाइका की बहन और एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) पहुंचीं. इस दौरान दोनों बहनों के बीच विवाद होता दिखा. यहां अमृता किसी बात को लेकर मलाइका से काफी नाराज दिखाई दीं और उन्होंने बेबाकी से एक्ट्रेस के सामने अपनी बात भी रखी. इस एपिसोड में अमृता के साथ मलाइका के बेटे अरहान भी पहुंचे थे.

Amrita Arora दिखीं बहन Malaika Arora से नाराज 

इस एपिसोड में अमृता और अरहान लंच पर एक दूसरे को चिढ़ाकर मस्ती करते हुए दिखे. इसके बाद अमृता ने मलाइका से कहा, 'उस दिन मैंने तुमसे कुछ नहीं कहा. अपनी स्टैंडअप कॉमेडी में तुमने जो जोक्स किए उसे लेकर तुम थोड़ी और संवेदनशील हो सकती थीं. तुम्हारे लगभग सारे ही मजाक मुझे लेकर किए गए थे. जैसे, मेरे ओवर साइज कपड़े पहनने को लेकर, इनडायरेक्टली मेरे खाली बैठने के बारे में थे. इस बारे में तुम पहले ही मुझसे फोन पर बात कर सकती थीं कि कहीं मुझे इन बातों से कोई परेशानी तो नहीं हैं.'

मलाइका ने दी अपनी सफाई

अमृता को जवाब देते हुए मलाइका कहती हैं, 'स्टैंडअप कॉमेडी ऐसे की जाती है.' इस पर अमृता फिर गुस्से में कहती हैं, 'तो क्या स्टैंडअप कॉमेडी में सिर्फ एक ही शख्स पर चढ़ा जाता है. क्योंकि मैं अभी ही तुम्हें ऐसे 5 मौके बता सकती हूं जब तुमने ऐसा किया था.' अमृता ने आगे कहा कि उन्होंने उस समय इसलिए कुछ कहना सही नहीं समझा क्योंकि तब मलाइका अपने उन पलों को जी रही थीं. अमृता ने कहा कि वह उस दिन के बाद अब उनसे मिल रही हैं और वह मिलकर ही ये बात करना चाहती थीं.

अमृता की बातों की मलाइका की बोलती की बंद

गौरतलब है कि मलाइका के इस शो में कई निजी चीजों के बारे में खुलासा होता है. अब अमृता के इस रिएक्शन की शायद मलाइका ने उम्मीद भी नहीं की होगी. उनके इन जवाबों को सुनकर एक्ट्रेस बिल्कुल शांत हो जाती हैं.

ये भी पढ़ें- 21 साल की अवनीत कौर ने बेबाकी से उड़ाए होश, ब्रालेट पहन दिखाया ऐसा अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़