रेस्टोरेंट में बैठ इतराईं मौनी रॉय, मस्ती करते हुए किलर स्टाइलिश पोज

मौनी रॉय ने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाते हुए कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. लेटेस्ट लुक में उन्हें किसी रेस्टोरेंट में बैठेकर काफी मस्ती करते हुए देखा जा रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 30, 2023, 06:18 PM IST
  • मौनी रॉय ने दिखाया किलर लुक
  • मौनी की अदाओं ने लूटी महफिल
रेस्टोरेंट में बैठ इतराईं मौनी रॉय, मस्ती करते हुए किलर स्टाइलिश पोज

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने किलर लुक्स की वजह से लगभग हर दिन चर्चा में आ जाती हैं. ऐसे में फैंस को भी उनके हर नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. मौनी भी अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की झलक फैंस को दिखाना नहीं भूलतीं. इस बार एक्ट्रेस ने रेस्टोरेंट में बैठकर अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए फोटोज क्लिक करवाई हैं.

इतनी छोटी सी ड्रेस पहन रेस्टोरेंट पहुंचीं Mouni Roy

मौनी ने इस दौरान छोटी सी प्रिंटेड ड्रेस पहनी है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का स्लिंग बैग कैरी किया और स्पोर्ट्स शूज पहने है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड ब्लशी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने स्मोकी आईज रखी है और बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है. इस लुक में भी एक्ट्रेस स्टनिंग दिख रही हैं.

स्टनिंग दिख रही हैं मौनी रॉय

मौनी ने अपने इस हॉट लुक में क्यूट अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं. हर लुक में मौनी के चाहने वालों की नजरें उन पर टिकी रह गई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

एक्ट्रेस इन फोटोज में किसी रेस्टोरेंट में बैठी नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस को रेस्ट्रो के अंदर और बाहर के एरिया में बैठकर भी काफी फ्लॉन्ट किया है.

इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय

गौरतलब है कि मौनी रॉय इस समय अपनी अगली फिल्म 'द वर्जिन ट्री' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्हें संजय दत्त के साथ पर्दे पर देखा जाने वाला है. फिल्म में पलक तिवारी और सनी सिंह जैसे सितारे भी दिखाई देने वाले हैं. इसके अलावा मौनी ने पिछले ही दिनों 76वें कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की थी. इसे लेकर भी काफी चर्चा में रहीं.

ये भी पढ़ें- दीपिका कक्कड़ नहीं लेगीं एक्टिंग से ब्रेक, अब किया पूरे प्लान का खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़