टाइट ड्रेस में मौनी रॉय ने दिखाया कर्वी फिगर, बिखेरे हुस्न के जलवे

मोनी रॉय अपने अदाओं से हर दिन इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं. एक्ट्रेस ने अपने हुस्न के जलवों से हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी खींचा है. अब फिर से मौनी का नया लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 12, 2023, 03:06 PM IST
  • मौनी रॉय ने चलाया अदाओं का जादू
  • ब्लैक ड्रेस में कहर बरपा रही हैं मौनी
टाइट ड्रेस में मौनी रॉय ने दिखाया कर्वी फिगर, बिखेरे हुस्न के जलवे

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) के चाहने वाले आज पूरे देशभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में मौनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती है. इस बार एक्ट्रेस ने अपना ग्लैमरस लुक शेयर किया है.

Mouni Roy ने चलाया सिजलिंग अदाओं का जादू 

मौनी लगभग हर दिन फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस स्लीवलेस बॉडी टाइट ब्लैक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसके बॉटम में फ्रिल वर्क किया गया है. मौनी ने इस फिटेड ड्रेस को बहुत खूबसूरती से कैरी किया है और अपनी कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए पोज देती दिख रही हैं.

हॉट दिख रही हैं मौनी रॉय

मौनी ने एक बेंच पर बैठकर अपना ये नया लुक दिखाते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं. यहां उन्होंने 2 फोटोज शेयर की हैं, जिनमें एक तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी ने इस स्टाइलिश लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को मैसी वेवी टच देकर ओपन रखा हुआ है, साथ ही उन्होंने ब्लैक हाई हील्स पेयरअप की है.

मौनी की अदाओं पर फिदा हुए लोग

अब मौनी की इन अदाओं पर भी फैंस दिल हार बैठे हैं. यूजर्स ने एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांधते हुए कई कमेंट्स किए हैं. मौनी की फोटोज पर अब कर डेढ़ लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके है, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं.

मौनी की झोली में ये फिल्म

दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो जल्द ही एक्ट्रेस को 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही अगली फिल्म में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में उनके अलावा संजय दत्त और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं. फिलहाल इस फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

ये भी पढ़ें- 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस पूजा जोशी बनीं दूसरी बार मां, घर आई नन्ही परी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़