कैमरे के सामने बोल्डनेस दिखाने के लिए मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक, कर्वी फिगर पर टिकी नजरें

मौनी रॉय के चाहने वाले उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में अक्सर एकट्रेस के नए-नए लुक्स सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं. लेटेस्ट फोटोज में मौनी बेहद हॉट दिख रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 24, 2022, 04:47 PM IST
  • मौनी रॉय के लुक ने खींचा ध्यान
  • काफी हॉट दिख रही हैं मौनी रॉय
कैमरे के सामने बोल्डनेस दिखाने के लिए मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक, कर्वी फिगर पर टिकी नजरें

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) ने आज सिर्फ अपने दम इंडस्ट्री में एक ऊंचा मुकाम हासिल किया है. एक्ट्रेस ने टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी अदाकारी का खूब जादू चलाया है. मौनी ने हमेशा साबित किया है कि वह किसी भी तरह के किरदारों में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, फैंस उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं. मौनी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. उनकी खूबसूरती और स्टाइल ने दुनियाभर के लोगों को उनका दीवाना बनाया है.

Mouni Roy ने दिखाई ब्रालेट लुक

मौनी के चाहने वाले उनसे जुड़ी हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिल जाती है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट फैंस को दिखाया है. यहां मौनी ने अपना ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट किया है.

हमेशा की तरह हॉट दिख रही हैं मौनी रॉय

मौनी ने इस फोटोशूट के लिए व्हाइट सीक्वेंस वाला ब्रालेट टॉप और सील्वर शाइनी लूज पैंट्स पहनी हैं. इसके साथ उन्होंने गले में डायमंड चोकर सेट पहना है. मौनी ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है और स्मोकी आईज रखी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इसके साथ उन्होंने बालों का भी ओपन हेयर स्टाइल रखा है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. वहीं उनके कर्वी फिगर पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. मौनी ने 37 की उम्र में भी खुद को काफी फिट रखा हुआ है.

रिलीज हुआ मौनी रॉय का नया गाना

गौरतलब है कि मौनी रॉय इस समय 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा वह लगातार म्यूजिक वीडियोज के लिए भी साइन कर रही हैं. 24 दिसंबर को उनका नया सॉन्ग 'गतिविधि' रिलीज हो चुका है. इस गाने में एक्ट्रेस यो यो हनी सिंह के साथ खूब मस्ती करती दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें- Pathaan OTT Release: विवाद के बावजूद करोड़ों में बिके 'पठान' के राइट्स, इस प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी शाहरुख खान की फिल्म!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़