रिवीलिंग ड्रेस पहन कैमरे के सामने बेबाक हुईं मौनी रॉय, कमसीन अदाओं से किया मदहोश

मौनी रॉय अपनी हॉटनेस से बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं. अक्सर मौनी के नए लुक्स सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी अदाओं के जलवे बिखेरते हुए सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 9, 2023, 05:08 PM IST
  • मौनी रॉय ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
  • मौनी की अदाओं ने किया फिर मदहोश
रिवीलिंग ड्रेस पहन कैमरे के सामने बेबाक हुईं मौनी रॉय, कमसीन अदाओं से किया मदहोश

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) जहां भी जाती है, हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का हर अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगते हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू फैंस पर चला दिया है. दरअसल, हाल ही में मौनी मुंबई में जीक्यू इंडिया के इवेंट में शरीक होने के लिए पहुची थीं. इस दौरान वह पति सूरज नाम्बियार के साथ नजर आईं. मौनी जैसे ही इवेंट में पहुंच हर कोई उन्हें देखता रह गया.

बेहद हॉट दिख रही हैं Mouni Roy

अब मौनी ने अपने जीक्यू लुक की झलक फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है. कुछ ही देर पर उन्होंने अपने ये सिजलिंग लुक शेयर किया है, जो तेजी से चाहने वालों के बीच वायरल हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

फोटोज में मौनी हैवी सीक्वेंस वाली बैकलेस रिवीलिंग ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इतने रिवीलिंग आउटफिट को भी बहुत ग्रेसफुली कैरी किया है.

मौनी ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें

मौनी ने इस लुक को सटल शाइनी बेस, न्यूड ग्लिटरी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने बालों को ओपन रखा हुआ है. अब मौनी का ये नया लुक भी फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. वहीं, चाहने वालों की नजरें उनके परफेक्ट फिगर पर ही ठहर गई है. कुछ ही देर में एक्ट्रेस की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय

दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. फिलहाल वह अपनी शादीशुदा लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं. इसके अलावा अपने हॉट फोटोशूट्स की वजह से भी मौनी काफी चर्चा में रहने लगी हैं. वहीं, फिलहाल एक्ट्रेस के 'वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही फिल्म पाइपलाइन में हैं. इस फिल्म में संजय दत्त और पलक तिवारी भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Welcome 3 Promo OUT: फिर रवीना टंडन संग अक्षय कुमार ने जमाया रंग, 'वेलकम 3' के टीजर में लगा सितारों का तांता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़