लहंगा पहन मौनी रॉय ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, शोख अदाओं पर टिकी नजरें

मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से मौनी ने अपने फोटोशूट की झलक दिखाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 6, 2022, 04:43 PM IST
  • 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर चर्चा में हैं मौनी रॉय
  • मौनी ने फिर कराया सिजलिंग फोटोशूट
लहंगा पहन मौनी रॉय ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, शोख अदाओं पर टिकी नजरें

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने बेहतरीन अभिनय का परचम लहरा चुकी हैं. उन्होंने अपनी सिर्फ अपने दम पर इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल कर लिया है. मौनी जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. ऐसे में आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. आज मौनी के चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं, जो कभी उनके स्टाइल, तो कभी ड्रेसिंग सेंस से इंस्पायर होते रहते हैं.

मौनी ने दिखाईं कातिलाना अदाएं 

एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं. मौनी पिछले कुछ समय से अपने एक्टिंग प्रोजेक्ट्स के अलावा सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस के साथ जुड़े रहने की कोशिश करती हैं. ऐसे में लगभग हर दिन वह अपने चाहने वालों के साथ अपना एक नया लुक भी शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर से मौनी ने अपने फोटोशूट की झलक दिखाई है.    

मौनी ने देसी लुक में ढाया कहर

फोटोज में मौनी को पिंक कलर का लहंगा पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाउज पेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

लुक को कंप्लीट करने के लिए मौनी ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. यहां मौनी कैमरे के सामने अलग-अलग पोज देती हुए अदाएं दिखा रही हैं. 

इस फिल्म में नजर आएंगी मौनी

कुछ ही देर में मौनी की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. लोगों उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय बहुत जल्द रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढे़ं- फोटोशूट के लिए अनुष्का सेन ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, सीढ़ियों पर दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़