मौनी रॉय ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, इतनी छोटी सी बैकलेस ड्रेस पहन दिए किलर पोज

Mouni Roy Photos: मौनी रॉय एक बार फिर अपने हॉट लुक की वजह से एक बार फिर खबरों में आ गई हैं. एक्ट्रेस इस बार गोल्डन शॉर्ट ड्रेस पहन अपनी अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने गॉर्जियस पोज दे रही हैं. मौनी का नया अवतार सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 15, 2023, 09:19 PM IST
    • मौनी रॉय ने ढाया कहर
    • गोल्डन में दिखीं हॉट
मौनी रॉय ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, इतनी छोटी सी बैकलेस ड्रेस पहन दिए किलर पोज

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी के दम पर देशभर के लोगों को दिल जीता है. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग का जादू टीवी शोज से लेकर बॉलीवुड में भी खूब चलाया है. वहीं, अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा मौनी आज अपने लुक्स की वजह से भी चर्चा में रहने लगी हैं. लगभग हर एक्ट्रेस का एक नया अवतार देखने को मिल जाता है. अब फिर से मौनी ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं मौनी रॉय

लेटेस्ट फोटोशूट में मौनी रॉय गोल्डन सीक्वेंस वाली शॉर्ट, बैकलेस ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को सटल शाइनी बेस, न्यूड लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इसके साथ मौनी ने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा हुआ है. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्होंने अपनी गॉर्जियस अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने किलर पोज दिए हैं.

फैंस को आया पसंद

मौनी का ये नया लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है. कुछ ही देर में उनकी फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से लगातार हर मिनट बढ़ते ही जा रहे हैं. चाहने वालों ने उन पर प्यार लुटाते हुए एक से एक कमेंट्स किए हैं.

इस फिल्म में दिख रही हैं मौनी रॉय

दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. जल्द ही उन्हें 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके अलावा एक्ट्रेस रियलिटी शो 'टैम्टेशन आईलैंड इंडिया' में भी होस्ट के तौर पर नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय ने छोड़ा बच्चन हाउस, तलाक की खबरों के बीच उठाया बड़ा कदम?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़