Mouni Roy Photos: रिवीलिंग ग्लिटरी ड्रेस पहन चमचमाईं मौनी रॉय, बिखेरे हुस्न के जलवे

मौनी रॉय अपने लुक्स की वजह से हर दिन चर्चा में आ जाती हैं. एक्ट्रेस का हर अंदाज उनके चाहने वालों को बेकाबू कर देता है. अब फिर से मौनी ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने एक से एक स्टनिंग पोज दिए हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 16, 2023, 05:53 PM IST
  • मौनी रॉय ने चलाया हुस्न का जादू
  • बेहद खूबसूरत और हॉट दिखीं मौनी
Mouni Roy Photos: रिवीलिंग ग्लिटरी ड्रेस पहन चमचमाईं मौनी रॉय, बिखेरे हुस्न के जलवे

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी अदाकारी का कमाल टीवी से लेकर बॉलीवुड में भी खूब चलाया है, हालांकि, एक्ट्रेस हमेशा ही अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक्स की वजह से चर्चा में रही हैं. फैंस आज उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. मौनी भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी हॉट अदाओं का जादू फैंस पर चला दिया है. नए लुक में मौनी ने नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं Mouni Roy

मौनी ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना नया लुक शेयर किया है. यहां एक्ट्रेस रोज गोल्ड शेड का शिमर हॉल्टर नेक रिवीलिंग गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. मौनी ने इस आउटफिट को बहुत एलिगेंसी के साथ कैरी करते हुए अपना कर्वी फिगर दिखाया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल ग्लिटरी बेस, न्यूड लिप्स और डार्क स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इस लुक के साथ मौनी ने अपने बालों को ओपन रखकर ही सिंपल हेयर स्टाइल बनाया है.

मौनी की अदाओं के दीवाने हुए लोग

मौनी रॉय हमेशा की तरह इस लुक में भी बेहद खूबसूरत, एलिगेंट, अट्रैक्टिव और हॉट दिख रही हैं. फैंस उनकी तारीफें करते ही नहीं थक रहे हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस का कर्वी फिगर सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींच रहा है. कुछ ही देर में उन फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जो लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी मौनी रॉय

दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से एक्ट्रेस 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ संजय दत्त और पलक तिवारी भी अहम रोल में दिखाई देंगे. इसके अलावा जल्द ही मौनी 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' टाइटल से बन रही वेब सीरीज में भी दिखेंगी. कुछ ही समय पहले उन्होंने अपनी इस सीरीज का ऐलान किया है.

ये भी पढ़ें- Rubina Dilaik Announces Pregnancy: रुबीना दिलैक ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर सुनाई खुशखबरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़