Cannes 2023: गोल्डन गर्ल बन कांस में पहुंचीं मौनी रॉय, पहना इतना छोटा सा ब्लाउज

मौनी रॉय इन दिनों कांस में अपने हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया लुक सामने आ चुका है, जिसमें वह गोल्डन आउटफिट में फैंस को मदहोश कर रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 23, 2023, 06:16 PM IST
  • मौनी रॉय ने लगाया हुस्न के तड़का
  • नए अंदाज में कहर बरपा रही हैं
Cannes 2023: गोल्डन गर्ल बन कांस में पहुंचीं मौनी रॉय, पहना इतना छोटा सा ब्लाउज

नई दिल्ली: मौनी रॉय (मौनी) के स्टाइल पर पूरी दुनिया फिदा है. एक्ट्रेस भी अपने नए लुक्स से लगभग हर दिन इंटरनेट का पारा हाई कर ही देती हैं. इस बार मौनी कांस में अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों के दिलों पर वार कर रही हैं. कुछ ही देर पहले ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना लेटेस्ट कांस लुक शेयर किया है. यहां काफी सिजलिंग अंदाज में देखा जा रहा है.

गोल्डन आउटफिट में Mouni Roy ने किया मदहोश

कांस में शिरकत करने के लिए मौनी गोल्डन आउटफिट चुना है. उन्होंने यहां सिल्क की गोल्डन शेड वाली ट्रेल स्कर्ट कैरी की है. हैवी फ्लेयर डिजाइन वाली इस स्कर्ट पर कमर की साइड में एक बड़ा सा बो बनाया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इसे एक्ट्रेस ने हैवी सीक्वेंस वाले ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ पेयरअप किया है. एक्सेसरीज के तौर पर उन्होंने दोनों हाथों में गोल्ड के ब्रेसलेट कैरी किए हैं.

क्लासी और हॉट दिख रही हैं मौनी रॉय

इस लुक में एक्ट्रेस काफी क्लासी दिख रही है. उन्होंने इसे सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ मौनी ने स्लीक हेयरस्टाइल रखा है. एक फोटो में वह कूल टच देने के लिए सनग्लासेस भी पहने हुए नजर आ रही हैं. इस लुक में हमेशा की तरह एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस दिख रही हैं. मौनी के चाहने वाले उनकी इन अदाओं के भी दिवाने हो गए हैं.

मर्मेड लुक में भी ढाया कहर

गौरतलब है कि इससे पहले एक्ट्रेस ब्लैक कलर के ऑफ शोल्डर मर्मेड स्टाइल गाउन में नजर आई थे. इस लुक में उन्होंने इतने जलवे बिखेरे कि लोग उनकी अदाओं पर मर मिटे. हर दिन कांस ने मौनी के लेटेस्ट लुक खूब वायरल हो रहे हैं. मौनी का ड्रेसिंग सेंस तो लोगों को वैसे भी घायल ही करता है. 

ये भी पढ़ें- Cannes 2023: रेड कार्पेट पर क्यों 'खून' से लथपथ हुई महिला? सन्न कर देगा VIDEO

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़